ऋतिक रोशन से मुकाबले को लेकर डरे हुए हैं टाइगर श्रॉफ, जानिए क्या है खास वजह

4 weeks ago

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के फैंस के लिए काफी खुशी की बात है। क्यों कि ये दोनों स्मार्ट हंक टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन एक ही फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। इस बात से टाइगर श्रॉफ काफी खुश हैं। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म इन दिनों शूटिंग स्टेज पर है। गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन के बहुत बड़े फैन हैं। उनको हमेशा ही फॉलो करते रहते हैं। पर इस फिल्म से वो काफी नवर्स दिखाई दे रहे हैं। साथ ही दोनों की फिल्म का नाम अभी बताया नहीं गया है। सभी लोग इसे 'ऋतिक वर्जेस टाइगर' के नाम से पुकार रहे हैं। 

इस फिल्म के बारे में डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने अपनी इस एक्साइटमेंट, नर्वसनेस और ऋतिक रोशन के सामने एक्टिंग, डांसिंग और एक्शन के पेंच दिखाने जैसे सवालों के बारे में बात की है। अभी से ही टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म के लिए काफी पसीना बहा रहे हैं। टाइगर ने बताया कि वो ऋतिक रोशन को सेट पर एडमायर ही करते रहते हैं और उनसे उनकी डांसिंग स्किल्स, एक्टिंग और एक्शन सीन से जुड़े सवाल मुझते रहते है। 

टाइगर ने कहा, 'ऋतिक मेरे लिए रियल लाइफ सुपरहीरो हैं जबसे मैं बच्चा था। जब मुझे इस रोल के लिए अप्रोच किया गया और मुझे बताया गया कि वो इसमें मेरे साथ होंगे तो मेरे दिल की धड़कनें बढ़ गईं। मैं खुशी से झूम उठा और अब मैं उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहा हूं। लेकिन इसी के साथ मैं काफी डरा हुआ भी हूं कि क्या मैं जो कर रहा हूं वो ठीक है। क्या उनके जैसे महान सुपरस्टार के सामने मैं ऐसा कर पाउंगा।

 मुझे विश्वास है कि कोई मुझे नहीं देखेगा।'साल 2019 में पहली बार पर्दे पर साथ दिखेंगी ये 15 बॉलीवुड जोड़ियां। टाइगर ने अपनी खुशी और नर्वसनेस के बारे में बात करते हुए कहा कि ये उनके लिए एक आशीर्वाद की तरह है कि वो ऋतिक के साथ काम कर रहे हैं। 

इस फिल्म की शूटिंग अभी जारी है और फिल्म में ढेर सारा एक्शन होने के अलाव ढेर सारा डांस भी होगा।