टाइगर श्रॉफ के लिए 5 बॉडीगॉर्ड्स क्यों रखे गए ? जानिए वजह

1 years ago

 

टाइगर की सिक्योरिटी  अब बढ़ गई है। उनके साथ अब 5-5 बॉडीगार्ड्स चलते हैं और ये सब हुआ है आएशा श्रॉफ के हु्कम से। टाइगर भी एक आज्ञाकारी बेटे है । उन्होंने अपनी मम्मी की बात नहीं टाली। टाइगर के पीछे बॉडीगॉड्स लगाने के पीछे वजह है उन पर हुआ हालिया अटैक।  हाल ही में अपनी फिल्म 'मुन्ना माइकल; के प्रमोशन के लिए टाइगर अहमदाबाद गए थे...जहां किसी रीज़न की वजह से टाइगर को मिला सिर्फ एक ही बॉडीगार्ड...जिसके बाद  तो टाइगर फैन्स के बीच फंस गए। इवेंट से टाइगर को जैसे-तैसे करके एक बॉडीगार्ड ने उनकी कार तक पहुंचाया और इसी धक्का-मुक्की में टाइगर को लगी गई चोट। 

इस ख़बर से परेशान टाइगर की मम्मी ने अब कर दिया बेटे को ये क्लीयर कि अब से वो बिना बॉडीगार्ड्स के कहीं नहीं जाएंगे...और नंबर्स में ये बॉडीगार्ड्स होंगे 5 जो टाइगर को फैन्स और भीड़ से बचाएंगे.और कहीं भी फंसने पर बॉडीगार्ड्स  उन्हें  सुरक्षित बाहर लेंगे। 

फिल्म मुन्ना माइकल के बाद भी टाइगर फिल्म का पोस्ट-प्रमोशन कर रहे है ऐसे में टाइगर को जहां जाना है जाए लेकिन उनके साथ साए की तरह होने चाहिए उनके बॉडीगार्ड्स ताकि टाइगर की मम्मी को न हो टाइगर की सिक्योरिटी की टेंशन लेकिन सवाल ये है कि जब टाइगर दिशा से मिलने जाएंगे तब भी क्या उनके पांचों बॉडीगॉर्ड्स साथ होंगे। 

Related Posts