फिटनेस में भाई टाइगर श्रॉफ को टक्कर दे रही है बहन कृष्णा श्रॉफ, देखिए वीडियो

2 months ago

बॉलीवुड में एक्शन किंग के नाम से मशहूर टाइगर श्रॉफ इन दनों अपनी हिट फ्रेंचाइजी 'बागी' के लिए पसीना बहा रहे है। तो वहीं बहन भी किसी से कम नहीं है। जहां टाइगर श्रॉफ करते नजर आते है तो वहीं बहन की इस मामले में  भाई टाइगर श्रॉफ को टक्कर दे रही है। दरअसल, कृष्णा श्रॉफ का इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमे कृष्णा श्रॉफ जिम में पसीना बहाते नजर आ रही है।

कृष्णा श्रॉफ इस वीडियो में कृष्णा अपने ट्रेनर के साथ बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। जिस तरह से टाइगर अपने ट्रेनर्स के साथ कई घंटे ट्रानिंग करते हैं। उसी तरह टाइगर की बहन भी अपने फिटनेस का खासा ख्याल रखती हैं। 

कृष्णा टाइगर से तीन साल छोटी हैं।  बता दें कि कृष्णा का जन्म साल 1993 में हुआ था। उन्हें विदेशों में घुमने का बहुत शौक है और वो वहां के बीच पर खिंचवाईं तस्वीर को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

बेहद कम ही लोगों को पता होगा कि कृष्णा भाई टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' में सह-निर्देशक भी रह चुकी हैं। कृष्णा श्रॉफ ने पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त के साथ  बिकिनी फोटो शेयर की थी। इस फोटो में बेहद हॉट नजर आ रही थी।