'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में ये हसीना करेगी टाइगर श्रॉफ से रोमांस !

1 years ago

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का करियर कुछ खास नहीं चल रहा है । लेकिन अब टाइगर के पास ऐसी फिल्में हैं जिन्हें देखकर लग रहा है कि अब शायद उनके करियर की गाड़ी रफ्तार पकड़ ले । करण जौहर के नए स्टूडेंट टाइगर श्रॉफ बन गए हैं । इस बात का ऐलान हो गया है। टाइगर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का पोस्टर रिलीज हो गया है।  धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2'  के पोस्टर में एडमिशन ओपन 2018 लिखा हुआ है यानी फिल्म अगले साल रिलीज होगी ।

टाइगर की हीरोइन अभी तक कंफर्म नहीं हुई है। इस फिल्म के लिए सारा अली खान, जान्हवी कपूर, दिशा पटानी और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे में से दो लोगों को कास्ट करने की बात चल रही है।  फिल्म की हीरोइन इन चारों में से कौन होगी इस पर माथा पच्ची चल रही है। हालांकि खबर ये आ रही है कि दिशा पटानी और अनन्या भट्ट का नाम फाइनल हो चुका है। लेकिन अब लीजिए अब खबर आई है कि फिल्म में आखिरकार मौका मिला है  ।

एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो अनन्या इस रोल के लिए परफेक्ट हैं । उन्हें ही इस रोल के लिए फाइनल किया जा रहा है । हालांकि अभी पक्की मुहर लगनी बाकी है । वैसे भी देखा जाए तो एक तरफ जहां सारा अली खान, जाहन्वी कपूर ऑलरेडी बॉलीवु़ड में एंट्री ले रही हैं । वहीं दिशा पटानी के पास भी कई फिल्में हैं  । ऐसे में अनन्या पांडे इस फिल्म में टाइगर के अपोजिट नजर आएंगी ।  इस फिल्म को करण जौहर नहीं बल्कि पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे।  

Related Posts