single-post

डायरेक्टर सिद्धार्थ ने टाइगर की तारीफ की, 2.30 मिनट तक नहीं लिया Cut

Sept. 16, 2019, 8:17 p.m.

एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म 'वॉर' के चलते खूब सुर्खियों में है। इस फिल्म का लोगों को ब्रेसबी से इंतार हैं क्योकि पहली बार ऋतिक-टाइगर एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म 'वॉर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में हाथापाई की सबसे लंबे सिंगल-शॉट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है। 

बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। आनंद ने कहा, "यह एक 2.30 मिनट लंबा, गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है, जिसे टाइगर ने एक शॉट में शूट किया है। पूरे एक्शन सीक्वेंस को एक शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया।" 

इस खास दृश्य को एक्शन कोरियोग्राफर सी यॉन्ग ओह ने टाइगर के लिए डिजाइन किया था। आनंद ने आगे कहा, "दृश्य में जब टाइगर सेना के लोगों को अपने हाथों से धाराशायी करते नजर आएंगे, तब उन्हें एक अलग ही क्रोध में देखा जाएगा।" 

आनंद ने कहा कि अगर हाथापाई से जुड़े एक्शन की बात आती है तो देश में टाइगर से बेहतर कोई एक्शन अभिनेता नहीं हैं। आपको बता दें कि बता दें कि इस फिल्म को बड़े स्केल पर रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जााएगा। वॉर को विदेशों की बेहतरीन लोकेशंस पर शूट किया गया है। 

सिनेमेटोग्राफी इतनी कमाल की है कि फिल्म का एक-एक विजुअल दर्शकों का दिल जीत लेगा। इसकी झलक वॉर के ट्रेलर में देखने को मिली थी। वॉर को 7 अलग-अलग देशों और 15 वर्ल्ड सिटीज में शूट किया गया है। इस फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है।