सलमान-कटरीना इन दिनों जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं !

1 years ago

सलमान-कटरीना ने फिल्म टाइगर ज़िन्दा है के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग शुरू कर दी । 22 दिन तक हेवी ड्यूटी एक्शन क्लाइमैक्स शूट करेंगें सलमान और कटरीना। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने ख़ुद टिविट करके इस हेवी ड्यूटी क्लाइमैक्स सीन के शूटिंग की जानकारी दी है  ।

अली ने बताया कि आगे आने वाले 22 दिन तक वो सिर्फ फिल्म टाइगर ज़िन्दा है के क्लाइमैक्स की शूटिंग करेंगे और इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग हो जाएगी रैपअप। अली अब्बास ज़फर ने क्लाइमैक्स के बारे में सारी इंफर्मेशन तो दी लेकिन क्लाइमैक्स की लोक्शन शेयर नहीं की.हालांकि कहा ये जा रहा है कि फिल्म 'टाइगर ज़िन्दा है' के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग आबूधाबी में ही चल रही हैक्योंकि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मोरक्को, आबूधाबी और ऑस्ट्रिया में हुई है। 

इस फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान सिर्फ एक दिन का गणपति  पूजा के लिए ब्रेक लेकर मुंबई से वापस लोकेक्शन पर पहुंच गए जहां कटरीना और फिल्म की पूरी टीम उनका इंतज़ार कर रही थी।अब सलमान कटरीना के साथ पूरे 22 दिन तक अपनी स्पाई-थ्रिलर फिल्म के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग करेंगे जिसकी तैयारियां काफी ज़ोरो-शोर से की गई है। 

फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल इस फिल्म में एक्शन को एक कदम और आगे बढ़ाते हुए फिल्म के मेकर्स ने हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर और उनकी टीम को हायर किया है जो सलमान और कटरीना से एक्शन की डबल डोज़ करवाऩे में लगे है। टाइगर सीरीज़ की दूसरी फिल्म को हिट बनाने के लिए सलमान एंड टीम कर रही है बहुत मेहनत यही वजह है कि 22 दिन का लम्बा वक्त देकर सिर्फ क्लाइमैक्स को अंजाम दिया जाएगा। 

फिल्म 'टाइगर ज़िन्दा है 'इस साल 22 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। अक्सर आमिर ख़ान की फिल्में क्रिसमस के दौरान रिलीज होती है इस साल है सलमान क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगे। 

 

Related Posts