'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ स्टंट करती नजर आएंगी कटरीना, दिखेगा जबरदस्त एक्शन अवतार

3 weeks ago

बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है लेकिन इनमें सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है सूर्यवंशी की। फिल्म में अक्षय और कटरीना के अलावा नीना गुप्ता और अभिमन्यू सिंह है। नीना इस फिल्म में अक्षय की मां का किरदार अदा करेंगी। अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म kiसूर्यवंशी को लेकर दर्शकों के बीच अभी से ही खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

 हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म में बतौर हीरोइन कटरीना कैफ के नाम की घोषणा की थी। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि कटरीना भी इस फिल्म में एक्शन करती हुई नजर आने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक कटरीना का फिल्म में एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस होने वाला है।

 इसके लिए कटरीना खास तरह की ट्रेनिंग भी लेंगी। रोहित की फिल्म सूर्यवंशी में भी कटरीना अक्षय के साथ रोमांस करेंगी। रोहित इस फिल्म को खास बनाने के लिए तमाम तरह के इंतजाम करने में लगे हुए है। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसके जरिए पहली दफा रोहित और अक्षय साथ में काम करने वाले है।  

 जहां अक्षय बॉलीवुड के एक्शन कलाकार के तौर पर जाने जाते है वहीं रोहित को एक्शन फिल्मों को बनाने के तौर पर जाने जाते हैं। अक्षय इस फिल्म में एक एटीएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले है। इस फिल्म में वह आंतकवादियों के इरादों का खात्मा करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म की पहली झलक रोहित रणवीर सिंह स्टारर सिम्बा में दिखा ही चुके है। 

कुछ दिन पहले ही खबर मिली थी कि फिल्म में वेलन का रोल निकेतन धीर प्ले करने वाले हैं। निकेतन धीर ने इससे पहले फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में वेलन का रोल प्ले किया था। सूर्यवंशी फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल 2020 में ईद है। रोहित शेट्टी की इस फिल्म का अक्षय के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों के लिए इस फिल्म में एक खास तोहफा होगा।