टाइगर के आगे परास्त हुआ 'बाहुबली', टाइगर जिंदा है ने बनाया एक और रिकॉर्ड !

1 years ago

दबंग सलमन का जलवा देखने के लिए फैंस बेता है । ''टाइगर जिंदा है'' के ट्रेलर ने लोगों के बीच जबरदस्त हंगामा मचाया हुआ है । हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है । एक बार फिर से दबंग खान अपने उसी अवतार में लौट आए हैं । वहीं अब ट्रेलर ने रिलीज होते ही हंगामा मचा दिया है । पिछले काफी दिनों से फिल्म के इस ट्रेलर के लिए दर्शक इंतजार कर रहे थे । ट्रेलर में सलमान ने भरपूर एक्शन किया है । साथ ही कटरीना भी एक्शन करती नजर आ रही हैं । अब टाइगर की दहाड़ ने इंटरनेट पर भी धमाल किया है ।

जी हां, टाइगर सलमान के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है । जहां 24 घंटो में इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर कुलमिलाकर 29 मिलियन से ज्यादा लोग ने देखा हैं ।वहीं इस ट्रेलर को 48 घंटो में 541,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे। इसके साथ ही बाहुबली प्रभाष की फिल्म की बात करें तो उसे 540,000 लाइफटाइम लाइक्स मिले थे। अब तक 651, 000 लोग इसे लाइक कर चुके हैं। इसी के चलते अब टाइगर के आगे पद्मावती ही नहीं बल्कि बाहुबली भी परास्त हो गया है ।

वहीं ट्रेलर के इतने अच्छे रिस्पॉंस से क्रिटिक्स और फिल्म की कास्ट काफी खुश है । हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कहा है कि, हमारे लिए ये बेहद खुशी की बात है । ट्रेलर को सभी से एक्स्ट्रा-आर्डिनरी रिस्पोंस मिल रहा है । मैं इससे काफी खुश हूं । फैंस इसपर अपना प्यार बरसा रहे हैं ।

BLOCKBUSTER of a trailer! #TigerZindaHaiTrailer smashes all records in 24 hours. @BeingSalmanKhan | #KatrinaKaif | @aliabbaszafar pic.twitter.com/6BOz0UZXU2

— Yash Raj Films (@yrf) November 8, 2017

मेकर्स ने दावा किया है कि 'टाइगर जिंदा है' ने पिछले सभी फिल्मों के ट्रेलर व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है । फिलहाल हर जगह इंटरनेट पर ये ट्रेलर छाया हुआ है । फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है ।

Related Posts