टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता का घर है बहुत खूबसूरत देखिए तस्वीरें

4 months ago

उतरन सीरियल से घर - घर में मशहूर हो गई थीं इच्छा। उतरन सीरियल से टीना को बहुत नेम और फेम मिला। 5 साल की उम्र में ही टीना दत्ता ने सिस्टर निवेदिता नाम की एक टेलीविजन धारावाहिक में अभिनय किया। 1992 में ये सीरियल टीवी पर आया करता था। टीना ने कई फिल्मों में भी काम किया। टीना दत्ता ने ऋतुपर्णो घोष की 2003 की फिल्म चोखेर बाली में 16 साल की उम्र में ऐश्वर्या राय के साथ काम किया। बाद में उन्होंने 2005 की हिंदी फिल्म परिणीता में युवा ललिता की भूमिका निभाई।  टीना इन दिनों डायन सीरियल में काम कर रही हैं। मुंबई में टीना का एक शानदार घर है। सोशल मीडिया पर आए दिन वो अपने घर की तस्वीरें शेयर करती रहती है। 

टीना ने अपने घर को बहुत खूबसूरती से सजा रखा है। उनका अपार्टमेंट एक हाईराइज बिल्डिंग में है। 

टीना ने अपने लिविंग रूम को बहुत कलरफुल तरीके से सजा रखा है। टीना खुद अपने घर की सजावट करती हैं। 

टीना के बारे में खबर आई थी कि वो शादी शुदा है। शो के सुपरवाइजिंग निर्माता महेश कुमार जयसवाल से उन्होंने शादी की थी। उस वक्त टीना अपने शो 'कोई आने को है' से दर्शकों के सामने आयी थी और शो काफी हिट रहा था।

उसके बाद उन्हें 'उतरन' में काम करने का मौका मिल गया। इसलिए उन्होंने अपनी शादी को छुपाये रखा, जब टीना की मम्मी से टीना को महेश से दूर करने की कोशिश की और दोनों में लड़ाई शुरू हो गयी।

  टीना का जन्म 27 नवंबर 1986 को कोलकाता में हुआ था। टीना ने अपनी स्कूलिंग भी कोलकाता से की।  टीना 32 साल की हो चुकी हैं।  टीवी की ये सीधी साधी बहू असल जिंदगी में बहुत बोल्ड है।

उतरन सीरियल से फेमस हुई इच्छा यानि टीना दत्ता ने एक न्यूड मॉडल के साथ फोटोशूट करवा कर सनसनी फैला दी थी । टीना की इस तस्वीर से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था । टीना के फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए थे। 

\

\

IMAGE- Twitter