इस बीमारी का शिकार हुई टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता, अस्पताल में हुईं एडमिट !

1 months ago

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस टीना दत्ता के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक टीना दत्ता को स्वाइन फ्लू हो गया हैं जिसके कारण उनको हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। इन दिनों टीना टीवी शो डायन में नजर आ रही हैं। 

दरअसल, कुछ दिनों पहले सेट पर उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। जांच कराई तो पता चला कि उन्हें 104 डिग्री बुखार है। इसके बाद उन्हें तुरंत पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ कि उन्हें स्वाइन फ्लू है। डॉक्टर्स ने उन्हें कम से कम दो हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी है।"

बीते दिनों से ही टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता काफी सुर्खियों में रही है। दरअसल सीरियल डायन के सेट पर टीना दत्ता के साथ कुछ ऐसा हुआ था। टीना ने डायन में काम कर रहे अपने को-एक्टर मोहित मल्होत्रा पर ऐसे आरोप लगाए थे कि उन्होंने टीना को गलत तरीके से छुआ है। टीना के साथ जब ये हुआ तो वो सीन के बाद रोने लगीं थी।  हालांकि इसके बाद किसी ने भी एक्शन नहीं लिया था।

 बता दें कि टीना के साथ हुआ इस हादसे के बाद खबर आई थी कि शो बंद हो रहा है। इसके बाद ये भी खबर आई कि मोहित को शो से बाहर करवाने के लिए टीना ने बालाजी से रिक्वेस्ट की है। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और नतीजा सुलह करके निकला है। बीते दिनों ही टीना ने बताया था कि एक इंटिमेट सीन के दौरान मोहित बहक गए और उन्होंने टीना के साथ छेड़छाड़ की और बत्तमीजी की थी। हालांकि मोहित ने इन बातों को नकार दिया था।

टीना दत्ता को लेकर खबरें हैं कि वो बिग बॉस में नजर आ सकती हैं। सितंबर से शुरू होने जा रहे बिग बॉस सीजन 13 के लिए टीना को अप्रोच किया गया है। साथ ही उतरन में तपस्या का रोल निभाने वालीं रश्मि देसाई भी बिग बॉस में आ सकती हैं।