'उड़ान' की चकोर मीरा देओस्थले की हुई शो में रिप्लेस, अब नज़र आएंगी तोरल रासपुत्रा

3 weeks ago


कलर चैनल का मोस्ट का पॉपुरल शो उड़ान काफी लंबे वक्त से लोगों के बीच छाया हुआ है। इस शो की कहानी और इसका कॉन्सेप्ट दर्शकों के दिलों में बसा हुआ है। पिछले दिनों से शो को लेकर कही नई नई खबरे सामने आई । एक जहां खबर थी की शो जल्द ही बंद होने जा रहा है तोल वहीं खबर थी की शो की चकोर यानी मीरा देओस्थले शो को अलविदा कहना वाली है।


 वहीं अब खबर है कि मीरा  देओस्थले ने शो छोड़ दिया है। अब नए चकोर की जगह अब 'बालिका वधू' फेम तोरल रासपुत्रा लेंगी। ऐसा पहली बार नहीं है जब तोरल किसी शो में लीड एक्ट्रेस को रिप्लेस कर रही हैं। इसके पहले उन्होंने 'बालिका वधू' में प्रत्यूषा बनर्जी को भी रिप्लेस किया था।  



आपको बता दें कि मीरा ने ये शो इसलिए छोड़ा है क्योकि वह शो में मां नहीं बनना चाहती थी। दरअसरल, 22 साल की मीरा इस वक्त मां का रोल नहीं करना चाहती हैं। शो में मेकर्स 22 साल की मीरा को 18 साल की लड़की की मां बनाना चाहते हैं। लेकिन मीरा इस वक्त इसके लिए रेडी ही नहीं हैं।  



वहीं तोरल को स्क्रीन पर मां का रोल निभाने में कोई प्रॉब्लम नहीं है।  उन्होंने कहा है कि ''टीवी में आप कम उम्र में मां का रोल निभाने से बच नहीं सकते। मैं समझ सकती हूं कि मीरा ने क्यों शो छोड़ा। अपने करियर की शुरुआत में ऐसा रोल करना उनके लिए मुश्किल भरा होता। 

यहां तक कि जब 'बालिका वधू' में लीप आया था, तब मैं भी मां का रोल निभाने से डर रही थी, लेकिन मैंने वह रोल जारी रखा। 'मेरे साई' में भी साई संग मेरा रिश्ता मां-बेटे का था। टीवी में यह लंबे समय से हो रहा है। बता दें कि पिछले साल तोरल तब खबरों में आई थीं, जब उन्होंने अपने पति से अपनी 5 साल पुरानी शादी तोड़ दी थी।