single-post

अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म टोटल धमाल ने सातवें दिन कमाए इतने करोड़

March 1, 2019, 6:36 p.m.

अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और अजय देवगन स्टारर टोटल धमाल बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाती हुई नजर आ रही है। फिल्म का जलवा बॉक्सऑफिस पर आठवें दिन भी बरकरार है। टोटल धमाल के लिए पहला हफ्ता काफी शानदार रहा। 22 फरवरी को बॉक्सऑफिस पर टोटल धमाल ने दस्तक दिया था। पहले दिन ही बॉक्सऑफिस पर टोटल धमाल ने 16.50 करोड़ की कमाई कर ली। टोटल धमाल जिस रफ्तार में बॉक्सऑफिस पर कलेक्शन करते हुए आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। 

हाल ही में मूवी क्रटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर टोटल धमाल का कलेक्शन शेयर किया है। टोटल धमाल ने पहले दिन 16.50 करोड़, शनिवार को 20.40 करोड़, रविवार को 25.50 करोड़, सोमवार को 9.85 करोड़, मंगलवार को 8.75 करोड़, बुधवार को 7.05 करोड़, गुरूवार को 6.50 करोड़ की कमाई करते हुए टोटल 94.55 करोड़ की कमाई कर ली है। टोटल धमाल 100 करोड़ के जादुई आंकड़े से सिर्फ एक कदम दूर है। 

टोटल धमाल में 19 साल बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक साथ नजर आ रही है। फैंस इनकी जोड़ी को एक बार फिर से बड़े परदे पर देखना खूब पसंद कर रहे हैं। अजय देवगन की एक्टिंग को भी फैंस फिल्म में खूब पसंद कर रहे हैं। 

अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, जॉनी लिवर, रितेश देशमुख भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।साथ ही फिल्म में फिल्म रिलीज के आठवें दिन भी लोगों की रुची फिल्म में कम नहीं हुई है।

 हालांकि अब टोटल धमाल की कमाई पर थोड़ा असर पड़ सकता है क्योंकि आज यानी 1 फरवरी को बॉक्सऑफिस पर सोनचिड़िया और लुका छिपी रिलीज हुई है। फिल्म की कॉमेडी लोगों को ज्यादा काफी पंसद नहीं आई है।