बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई 'टोटल धमाल', अजय, अनिल और माधुरी की फिल्म ने की बंपर कमाई

4 months ago

निर्देशक इंद्र कुमार की बनी फिल्म टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने 2 हफ्ते में कमाल का बिजनेस किया है। फिल्म अभी तक 132 करोड़ रुपये कमा चुकी है। समीक्षकों ने फिल्म को खराब रिव्यू दिए हैं पर दर्शकों ने सब कुछ नकार दिया।  इसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने दो हफ्ते में जमकर कमाई की। टोटल धमाल ने पहले हफ्ते में 94.55 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 38.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिर तीसरे हफ्ते में की ये फिल्म 150 करोड़ की कमाई के लिए आगे बढ़ेगी। 

दूसरे हफ्ते में लुका छुपी जैसी नई कॉमेडी फिल्म के आने के बावजूद जिस तरह से कमाई का ट्रेंड दिखा है, माना जा सकता है कि टोटल धमाल आसानी से 150 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी।  आपको बता दें कि इस फिल्म ने धमाल सीरीज में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई के आंकड़े बताया है। 

 इसके मुताबिक शुक्रवार को 4.75 करोड़, शनिवार को 7.02 करोड़, रविवार को 11.45 करोड़, सोमवार को 6.03 करोड़, मंगलवार को 3.20 करोड़, बुधवार को 3 करोड़ और गुरुवार को 2.60 करोड़ की कमाई की है।  ये फिल्म अब तक भारतीय बाजार में 132.60 करोड़ कमा चुकी है।

 आपको बता दें कि टोटल धमाल ने पहले दिन 50 करोड़ कमाए थे सिर्फ तीन दिन में। साथ ही 75 करोड़ कमाने में फिल्म को पांच दिन लगे, नौ दिन में फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार किया और भारत में 12 दिन में 125 करोड़ की कमाई का बेंच मार्क क्रॉस किया।  

आपको बता दें कि इस साल उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, मणिकर्णिका, गली बॉय और टोटल धमाल ने सबसे ज्यादा कमाई की है। फिल्म टोटल धामल मल्टीस्टारर फिल्म है।