माधुरी दीक्षित की पहली 100 करोड़ी फिल्म है 'टोटल धमाल', देखिए 11 दिन में इतने कमाए

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन , अनिल कपूर  स्टारर फिल्म टोटल धमाल 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज  हुई थी। फिल्म टोटल धमाल ने रिलीज के बाद भी बॉकेस ऑफिस पर धमालमचा रही है। फिल्म ने अपनी कॉमेडी से दर्शकों के दिल जीत लिए हैं। फिल्म टोटल धामल का दूसरा हफ्ता भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने अभी तक टोटल कमाई 123 करोड़ पार कर लिए हैं। कमाई के बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पर कर लेगी। फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। 

साथ ही दर्शकों को फिल्म में अरशद वारसी और रितेश देशमुख जैसे कलाकार की कॉमेडी खूब पसंद आ रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के लेटेस्ट आंकड़े शेयर किए हैं। फिल्म ने दूसरे हफ्ते में शुक्रवार 4.75 करोड़, शन‍िवार को 7.02 करोड़, रव‍िवार को 11.45 करोड़ और सोमवार को 6.03 करोड़ की कमाई की। 

टोटल धमाल की कमाई ने माधुरी दीक्ष‍ित के करियर में एक नया र‍िकॉर्ड बना द‍िया है। इससे पहले शनिवार को अजय देवगन की फिल्म ने 7 करोड़ रुपए कमाए थे। आपको बता दें कि फिल्म में मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 123 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। आपको बात दें कि माधुरी दीक्षित के करियर की पहली ऐसी फिल्म है जिसने 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। 

टोटल धमाल, अजय देवगन के करियर की 9वीं ऐसी फिल्म साबित हुई है जिसकी कमाई 100 करोड़ से ज्यादा हुई है। टोटल धमाल के बाद कार्त‍िक आर्यन-कृत‍ि सेनन की फिल्म लुका-छुपी और सुशांत स‍िंह राजपूत की सोनच‍िड़‍िया र‍िलीज हुई है। 

दोनों बड़ी फिल्मों के आने के बाद भी फिल्म की कमाई पर खास असर देखने को नहीं मिल रहा है।ये फिल्म धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म है। फिल्म के पिछले दोनों पार्ट को भी पसंद किया गया था।  टोटल धमाल फैमिली एंटरटेनर है।