पुलवामा हमले के विरोध में पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी टोटल धमाल, टीम ने किया 50 लाख शहीदों के परिवार वालों के नाम !

1 months ago




जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरे देश में गुस्से का माहौल है। आम इंसान हो या बॉलीवुड सितारे सभी पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ हो गए हैं। इसी बीच अजय देवगन ने एक बड़ा फैसला लिया है। पुलवामा में शहीद हुए जवानों केलिए अजय देवगन ने बड़ा फैसला लेते हुए टोटल धमाल को पाकिस्‍तान में रिलीज करने से इंंकार कर दिया है। अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा है कि टोटल धमाल फिल्‍म की पूरी टीम ने पाकिस्‍तान में फिल्‍म रिलीज न करने का फैसला लिया है। ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को पाकिस्तान सेंसर बोर्ड अपने देश में रिलीज करवाना चाहता था लेकिन फिल्म टोटल धमाल की टीम नहीं चाहती कि उनकी फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज किया जाए। 






 
इसी दौरान टोटल धमाल टीम ने एक बड़ा फैसला किया है। फिल्म की टीम ने पुलवामा के शहीदों की मदद के लिए 50 लाख रुपये देने का फैसला किया है। 50 लाख की ये रकम सभी 40 परिवारों में बांटी जाएगी।  फिल्म टोटल धमाल में माधुरी और अनिल कपूर की जोड़ी लंबे समय बाद दिखेगी। ये एक मल्टीस्टारर मूवी है। अजय देवगन पहली बार इस फ्रेंचाइजी से जुड़े हैं. फिल्म कॉमेडी और एडवेंचर से भरपूर है। इसमें अजय देवगन अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के अलावा जॉनी लीवर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा नजर आएंगे।





पुलवामा आतंकी हमले के बाद टी-सीरीज ने भी अपने यूट्यूब चैनल से पाकिस्तानी कलाकारों को छुट्टी दे दी है। टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल से राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम के गाने हटा लिए गए हैं। हाल में टी-सीरीज ने कुछ गानों के लिए इन दोनों कलाकारों के साथ मिलकर काम किया था। वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुआ आतिफ असलम का 'बारिशें' अब यूट्यूब पर नहीं दिख रहा है। यह कदम महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की धमकी के बाद हुआ। बॉलीवुड ने पूरी तरह से पाकिस्तान को बॉयकॉट करने का फैसला किया है।