Trailer: एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी का ट्रेलर हुआ रिलीज़, वाकई कमाल की फिल्म..??

2 years ago

मुम्बई: भारतीय क्रिकेट टिम के कप्तान और धुरन्धर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के फैंस का इंतजार अब खत्म हुआ.. धोनी के जिवन पर बेस्ड फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

अब सुशांत सिंह राजपूत ‘अंतरिक्ष यात्री’ के किरदार में भी नजर आएंगे…

आपको बता दें, इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत धोनी का किरदार निभा रहे हैं उनके साथ अभिनेत्री भूमिका चावला भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर में धोनी के शुरुआती करियर से लेकर क्रिकेट में कई रिकॉर्ड बनाने तक का सफर दिखाया गया है.. इसके साथ ही उनके एक टिकट कलेक्टर से वर्ल्ड कप जीतने तक का सफर पर्दे पर देखने को मिलेगा। इस फिल्म में धोनी के जिवन में आई तमाम अनकही कहानीयों को दर्शाया जायेगा, इसके साथ हि रांची के एक साधारण परिवार में जन्में एक लड़के को अपने सपने को पाने के लिए परिवार वालों के दबाव के साथ साथ अपने क्रिकेटर बनने के सपने के बीच जिंदगी की जंग लड़ते नजर आएगा जिसमें अंत में जीत उसके सपने की ही होगी।

धोनी की बायोपिक के लिए सुशांत सिंह राजपूत से ज्यादा उम्मीदें

गौरतलब हो, नीरज पाण्डे के निर्देशिन में बन रही ये फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी, जिसमें भूमिका चावला उनकी बहन जयंती का किरदार निभा रही हैं, और अनुपम खेर उनके पिता। इनके अलावा किआरा आडवानी, हेरी टांगरी और दिशा पटानी भी प्रमुख भूमिका में हैं।रिपोर्ट, ई-24

https://www.youtube.com/watch?v=6L6XqWoS8tw

 

 

Related Posts