संजय दत्त की लाड़ली बेटी ने बिकनी में बरपाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें, देखिए

1 years ago

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स की दौड़ लगी हुई है । एक एक करके कई ऐसे स्टार किड्स हैं जो बी टाउन में एंट्री ले रहे हैं । इन्हीं में से एक नाम आता है त्रिशाला दत्त का । संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को लेकर भी मीडिया में खबरें आती रहती हैं ।

हाल ही में त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर आग लगाई है । दरअसल त्रिशाला ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं ।

इन तस्वीरों में त्रिशाला व्हाइट बिकनी में दिख रही हैं । साथ ही बिकनी के ऊपर उन्होंने खुद को नेट से कवर भी किया हुआ है । 

इन तस्वीरों में त्रिशाला बेहद खूबसूरत लग रही है । त्रिशाला की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं । तस्वीरों में त्रिशाला बेहद हॉट नजर आ रही हैं । 

इससे पहले त्रिशाला ने पापा संजय के साथ सेल्फी शेयर की थी । इसमें संजय दत्त मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं । बता दें कि संजय दत्त नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी त्रिशाला फिल्मों में आए।

संजय दत्त कई बार अपने इंटरव्यू में कह चूके हैं कि त्रिशाला अच्छे स्कूल और कॉलेज में पढ़े और अपना करियर किसी दूसरी फील्ड में बनाएं।

इसके के लिए उन्होंने भी काफी मेहनत की है। संजय का कहना है कि फिल्मों में आने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए, ये ग्लैमर की दुनिया है, लेकिन यहां पर काम करना आसान नहीं है।

इन सबके बीच त्रिशाला दत्त की बोल्ड तस्वीरें अक्सर बोल्ड तस्वीरें सामने आती रहती हैं । अभी कुछ दिनों पहले ही त्रिशाला की कुछ पिक्चर्स वायरव हुई थी।

इन तस्वीरों को त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।  त्रिशाला की रेड ड्रेस वाली पिक्चर खूब वायरल हुई थी  । 

इस पिक्चर में त्रिशाला का बोल्ड लुक नजर आ रहा है ।  ये पिक्चर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थीं  । 

आपको बता दें कि 29 साल की त्रिशाला न्यूयॉर्क में फैशन डिजायनिंग के क्षेत्र में किस्मत आजमा रही हैं। 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी।

वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं। गौरतलब है कि त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है।

संजय दत्त और रिचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी। त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था। रिचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी।

फिलहाल ये तो नहीं पता है कि त्रिशाला आखिर बॉलीवुड में कब कदम रखेंगी ।