single-post

1 साल का हुआ सिंगर तुलसी कुमार का बेटा शिवाय, धूमधाम से मनाया है जश्न, देखिए तस्वीरें

Nov. 26, 2018, 4:06 p.m.

बॉलीवुड इंड्स्ट्री की जानी मानी सिंगर तुलसी कुमार की आवाज का दीवाना कौन नहीं है । तुलसी की आवाज पर दर्शक जमकर झूमते हैं । चाहे वो कोई दिल को छू जाने वाला सॉन्ग हो या फिर कोई पार्टी सॉन्ग हो। तुलसी शादी कर अपनी हैप्पिली मैरिड लाइफ जी रही है। बीते साल ही तुलसी के आंगन में खुशियों ने दस्तक दी। दरअसल बीते साल ही तुलसी बेटे की मां बनीं। उन्होंने अपने बेटे का नाम शिवाय रखा। 

हाल ही में तुलसी का बेटा एक साल का हुआ है। तुलसी ने बेटे शिवाय के पहले बर्थडे पर पति के साथ धूमधाम से जश्न मनाया है। तुलसी ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की है। तुलसी ने पिक्चर्स को पोस्ट करते हुए लिखा कि, मेरे एंजेल शिवाय के लिए पहला जन्मदिन मुबारक हो। 

मातृत्व नामक इस खूबसूरत निःस्वार्थ भावना के लिए मुझे पेश करने के लिए मेरे बेटे का धन्यवाद।आप हमें पूरा करते हैं। भगवान हमेशा आपको सबसे अच्छा आशीर्वाद दें। आई लव यू माई क्यूटी। तुलसी ने बेटे का बर्थडे धूमधाम से तो मनाया ही है साथ अपने करीबियों को भी इस सेलिब्रेशन में शामिल किया। 

इस बर्थ़डे पार्टी की थीम डिज्नी लैंड रही। बता दें कि तुलसी ने 22 फरवरी, 2015 को जयपुर के बिजनेसमैन हितेश रल्हान से शादी की थी। तुलसी बॉलीवुड के कई हिट गानों को अपनी आवाज दे चुकी हैं । तुलसी 'आशिकी 2', 'सिंघम रिटर्न', 'एयरलिफ्ट' और 'सनम रे', यारियां जैसी कई फिल्मों में गाने गा चुकी हैं ।  तुलसी टी सीरीज के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार की बेटी हैं ।

PC_ instagram