single-post

टीवी एक्टर शाहीर शेख ने एक्स-गर्लफ्रेंड से भरी महफिल में मांगी माफी, देखें वीडियो

March 31, 2019, 2:22 p.m.

टीवी एक्टर शाहीर शेख को टीवी के हैंडसम हंक कहे जाते हैं। शाहीर टीवी की सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक हैं। शाहीर ने टीवी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। इन दिनों शाहीर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे शाहीर एक लड़की से मांफी मांगते नजर आ रहे हैं। दरअसल ये वीडियो इंडोनेशिया से वायरल हो रहा है।

इन दिनों शाहीर शेख इंडोनेशिया गए हुए हैं, जहां उन्होंने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड आउ तिंग तिंग के साथ स्टेज शेयर किया। शाहीर शेख और आउ साल 2015 में रिलेशनशिप में थे। दोनों का ब्रेक-अप साल 2016 में हो गया था। शाहीर शेख ने आउ से इस बात के लिए माफी मांगी कि वो अचानक ही सबकुछ छोड़कर वापस चले गए। शाहीर शेख टीवी में हाथ आजमाने भारत लौट आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहीर शेख ने आउ से स्टेज पर ही माफी मांगी और फिर दोनों सभी के सामने गले लगे।शाहीर टीवी सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में देव के रोल में नजर आए थे। इस शो में शाहीर को काफी पसंद किया था। इन दिनों शाहीर सीरियल दास्तान ए मोहब्बत-सलीम अनारकली में नजर आ रहे है। शो में उनके साथ सोनारिका भदौरिया हैं। शाहीर टीवी पर कई सालों से काम कर रहे हैं। शाहीर ने 2009 में क्या मस्त है लाइफ से टीवी पर डेब्यू किया। इसके बाद शाहीर को सीरियल नव्या से ज्यादा पहचान मिली। 

साथ ही वो महाभारत में भी नजर आए। पिछले दिनों शाहीर ने अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। शहीर इन दिनों अपने नए शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ को लेकर सुर्खियों में है। यह शो पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का स्पिन ऑफ है।

शहीर शेख लगभग 10 साल से इंडस्ट्री में हैं। यह बात बहुत कम ही लोग जानते हैं कि शहीर शेख ने साल 2015 में इंडोनेशियन रिऐलिटी शो 'एशियाज गॉट टैलंट’ शो को होस्ट किया था। इस शो में शहीर के को-होस्ट ऐक्टर मार्क नेल्शन थे। टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉप्युलर ऐक्टर्स में से एक शहीर हर दिन के लिए 60 से 70 हजार तक चार्ज करते हैं।