राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी टीवी की संस्कारी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी

1 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों नई एक्ट्रेस अपना डेब्यू कर रही हैं। पिछले दिनों टीवी की कई एक्ट्रेसस ने बॉलीवुड में कदम रखे हैं। अंकिता लोखंडे ने मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी से एंट्री मारी। वहीं हाल ही में टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने सुपर 30 से डेब्यू किया। वहीं अब एक और टीवी एक्ट्रेस की खबर आ रही हैं। सीरियल साथ निभाना साथिया फेम एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी भी फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया में संस्कारी गोपी बहु के किरदार से घर घर में जानी जाने वाली देवोलीना अब एक्टर राजकुमार राव के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। बताया जा रहा है देवोलीना अजय देवगन की फिल्म 'होगी प्यार की जीत' के सीक्वल में राजकुमार राव के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी।

पिछले दिनों खबर थी कि देवोलीना भट्टाचार्जी को बिग बॉस 13 के लिए कंफर्म कर लिया गया था, लेकिन देवोलीना ने अपना फैसला बदल लिया है।  सूत्रों के मुताबिक देवोलीना भट्टाचार्जी को बिग बॉस 13 के लिए कंफर्म कर लिया गया था. लेकिन देवोलीना ने अपना फैसला बदल लिया है. देवोलीना अब फिल्म होगी प्यार की जीत के सीक्वल से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

इन दिनों राजकुमार राव सातवें आसमान पर है एक के बाद कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। राजकुमार इन दिनों अपनी अपकमिंक फिल्म जजमेंटल है क्या के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं दूसरी और जाह्ननी कपूर के साथ रूहीअफजा की शूटिंग में बिजी हैं। 

इस फिल्म की शूटिंग बटेश्वर और होलीपुरा के हवेलियों में हो रही है।  ये रोमांटिक हॉरर फिल्म हैं। दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा मिलकर यह फिल्म बना रहे हैं। यह फिल्म गीत गाने वाले एक भूत के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दुल्हन को सुला देता है ताकि वह दुल्हन को अपना बना ले। 'रूही-अफजा' मार्च, 2020 में रिलीज होगी।