'केसरी नंदन' फेम चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क हादसे में मौत

1 months ago

टीवी के जाने माने चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। गुरुवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर के बाहरी इलाके में उनकी कार एक ट्रक से टकराई, जिसके बाद ये दर्दनाक हादसा हुआ। कार में शिवलेख के साथ उनके माता-पिता और एक तीसरा शख्स भी मौजूद था। तीनों को हादसे में गंभीर चोट आई है।

रायपुर के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने इस घटना को कंफर्म किया है। पुलिस के मुताबिक, ये दुर्घटना गुरुवार को दोपहर 3 बजे धारसिवा इलाके के पास हुई। कार-ट्रक की टक्कर के बाद शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई, उनकी मां लेखना, पिता शिवेंद्र सिंह और तीसरा शख्स नवीन सिंह घायल हैं। शिवलेख की मां की हालत नाजुक बनी हुई है।

रिपोर्ट के मुताबिक सभी बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे, जब उनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। परिवार के करीबी ने बताया कि शिवलेख रायपुर मीडिया को इंटरव्यू देने के लिए आ रहे थे। शिवलेख मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे। 

उनके माता-पिता पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहे थे। शिवलेख ने कई हिंदी टीवी सीरियल्स में काम किया है। इनमें संकटमोचन हनुमान, बालवीर और ससुराल सिमर का शामिल हैं। शिवलेख रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे थे। इन दिनों शिवलेख सिंह टीवी शो 'केसरी नंदन' में नजर आ रहे थे।