टीवी के सबसे पॉपुलर कपल इस बार ऐसे मनाएंगे दीवाली, जानिए ?

1 years ago

दीवाली आते ही हर तरफ त्योहार की रौनक देखने को मिलती और कोई भी त्योहार हो उसका जश्न टीवी के शोज में देखने को जरूर मिलता है । तो वहीं टीवी की दुनिया में इस बार कई सारे ऐसे रियल लाइफ कपल है जो साथ में दीवाली मनाने वाले है । तो आइए देखते हैं कि कौन कौन से स्टार अपनी दीवाली कैसे मनाएंगे । तो इनमें सबसे पहले ना आता है टीवी की सबसे पॉपुलर जोडी दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और विवेक दहिया की .

दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया  अपने दिवाली के प्लान को लेकर विवेक कहते हैं कि हम लोग इस बार चंडीगढ जाएगें वहां पर अपने परिवार के साथ मिलकर ये त्योहार मनाएंगे, खूब सारी मिठाइयां खाएंगे । मैं अपने दोस्तों से मिलूंगा और इस बार खूब मस्ती होने वाली है । तो वहीं दिव्यांका कहतीं है कि मेरी सास खाना बहुत अच्छा बनाती है तो में बहुत एक्साइटेड हूं और इस बहाने हम सास बहु को बातें करने का खूब टाइम भी मिलेगा । 

रूबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला  अपने दीवाली के प्लान के बारे में अभिनव कहते है कि वो और रूबीना इस बार दीवाली साथ में मनाने वाले है । जहां पर रूबीना पूरे घर को सजाने वाली है तो वहीं मैं इस बार घर में लाइट लगाने के लिए इलेक्ट्रिशन बनने वाला हूं और इसके साथ साथ हम दोनो ही कुछ खाना , कपड़े जरूरत मंदो को डोनेट करने वाले है और बाकी खूब मिठाईयां और दोस्तों के साथ मिलकर जश्न मानाने वाले है । 

कांची सिंह-रोहन मेहरा  टीवी के सबसे प्यारे कपल कांची सिंह और रोहन मेहरा ये दीवाली साथ मनाने वाले है जिसके बारे में रोहन कहते है कि जब से मैं और कांची साथ में है हम दोनो साथ में दीवाली पहली बार मना रहे है । क्योंकि पिछली बार मैं बिग बॉस के घर में था । तो हम लोग अपनी फैमिली और कुछ करीबी दोस्तों के साथ मनाने वाले है और अगर मुझे छुट्टी मिलती है तो एक दिन के लिए मै अमृतसर भी जा सकता हूं । वहीं कांची कहती है कि पहली बार मैं और रोहन साथ है और हम मिलकर काफी एन्जॉय करेंगे ।

करण पटेल-अंकिता भार्गव  अकिंता अपने दिवाली प्लान के बारे में बताती है कि हम लोग साल में एक बार पूरी फैमिली एक साथ बैठते है और मिलते हैं । हम सभी लोग मिलकर कार्ड खेलते है । खूब सारा खाना , वाइन और मिठाइंया होती है । पता ही नहीं चलता कि पूरी रात कैसे बीत जाती है । तो वहीं करण बताते है कि अच्छा-अच्छा खाना , वाइन , कार्डस पूरा परिवार का साथ होना हंसी मजाक , गाने इस त्योहार को परफैक्ट बनाते है ।  भारती सिंह- हर्ष लिंबाचिया लाफ्टर क्वीन भारती सिंह कहती हैं कि दीवाली खुशियों का त्योहार है और मैं खुश हुं कि मैं और हर्ष इस साल साथ में है और हमारी शादी की तैयारी भी साथ साथ चल रही है । हम लोगो ने दीपाली की ढेर सारी शॉपिंग भी की थी और हम लोग दीवाली बड़े ही धूमधाम से मनाने जा रहे हैं । 

Related Posts