टीवी के इन सितारों ने प्यार में तोड़ी धर्म की दीवार

12 months ago

नीतू कुमार - टीवी इंडस्ट्री वोे जगह है जहां धर्म मायने नहीं रखता , मायने रखता है तो सिर्फ प्यार । समाज में भले ही हिंदू और मुस्लिम धर्मों के बीच दीवार हो लेकिन बॉलीवुड के साथ टीवी में भी कई ऐसे कपल हैं, जो धर्मों की दीवार से काफी ऊंचे हैं। कुछ ऐसे ही सितारों की लव स्टोरी जानते हैं जिन्होंने प्यार में तोड़ी मजहब की दीवार ।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहीम

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने कुछ दिन पहले ही शादी रचाई है। दोनों की  शादी बिल्कुल देसी अंदाज में हुई । इनकी शादी मुस्लिम रीति रिवाज से शोएब के गांव से हुई । दीपिका और शोएब हैपिली मैरि़ड है। टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी इनकी मुलाकात। सीरियल के सेट पर ही इनकी लवस्टोरी परवान चढ़ी। आपको बता दे कि दीपिका पहले से शादीशुदा थी। जब उनकी जिंदगी में शोहेब आए तो उन्होंने पति से डिवोर्स ले लिया। दोनों ने साथ नचबलिए में भी हिस्सा लिया था।

हिना खान- रॉकी जायसवाल

ये रिश्ता क्या कहलाता है से मशहूर हुई हिना खान यानी अक्षरा रॉकी जायसवाल के प्यार में हैं। अक्षरा और रॉकी ने अब अपने रिश्ते को ऑफिसियल कर दिया है। दोनों अक्सर पार्टियों में या फिर हॉलीडेज पर साथ जाते हैं। रॉकी जायसवाल हिंदू हैं और अक्षरा मुस्लिम । दोनों अपने रिश्ते को शादी की मंजिल तक पहुंचाना चाहते हैं। अक्षरा यानी हिना खान इन दिनों बिग बॉ़स के घर में हैं। हिना खान पिछले दिनों रॉकी जायसवाल के साथ गणपति उत्सव मनाती देखी गई थी।

किश्वर मर्चेन्ट - सुयश राय

किश्वर मर्चेन्ट और सुय़श रॉय की लव स्टोरी भी कम दिलचस्प नहीं है। पिछले 6 साल से एक दूसरे को डेट करने के बाद 'बिग बॉस-9' के कंटेस्टेंट्स किश्वर मर्चेंट और सुयश राय पिछले साल शादी के बंधन में बंधे। दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की और फिर धूमधाम के साथ शादी रचाई। सुयश राय हिंदू पंजाबी फैमिली से हैं, जबकि किश्वर मर्चेंट मुस्लिम फैमिली से ताल्लुक रखती हैं।

शिवांगी जोशी - मोहसिन खान

टेलिविजन इंडस्ट्री में इन दिनों शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की जोड़ी भी खूब चर्चा में है। ये दोनों सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम कर रहे हैं। सीरियल के सेट पर ही इनकी लव स्टोरी शुरू हुई। शिंवागी जोशी और मोहसिन खान अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत सीरियस हैं।

आमना शरीफ - अमित कपूर

टीवी शो 'कहीं तो होगा' में कशिश के रोल में दिखीं एक्ट्रेस आमना शरीफ मुस्लिम फैमिली से ताल्लुक रखती हैं और उनके पति अमित कपूर पंजाबी फैमिली से हैं । दोनों लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 27 दिसंबर 2013 को शादी के बंधन में बंध गए।

हुसैन कुवजेरवाला - टीना

एक्टर हुसैन कुवजेरवाला ने 9 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड टीना से शादी की। टीना और हुसैन ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की थी। इनकी शादी को हुए 12 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है । इस कपल ने एक साथ नच बलिए शो में भी हिस्सा लिया था।