single-post

टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' को हुए पांच साल पूरे, अभि और प्रज्ञा ने शेयर की खास तस्वीरें

April 16, 2019, 8:22 a.m.

टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' कई सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा हैं। 2014 में शुरू हुआ शो ‘कुमकुम भाग्य’ को सोमवार 15 अप्रैल को 5 साल पूरे हो गए हैं। ये शो 5 सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। प्यार, जज़्बात, साजिश और पारिवारिक मुद्दे को दर्शाते इस शो में अभि यानि शब्बीर आहलूवालिया और प्रज्ञा यानि श्रीति झा की जोड़ी भी काफी पसंद की जाती हैं।

इस खास मौके पर शबीर अहलूवालिया और श्रीति झा भावुक हो गए। शबीर ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को उन्हें 'प्यार और समर्थन' देने के लिए धन्यवाद दिया। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए  शबीर ने लिखा, "यहां एक ऐसे शो का जश्न मनाया जा रहा है जो कठिन समय पर खड़ा रहा और भाषा की सीमाओं को पार किया। 

'कुमकुम भाग्य' को प्यार देने के लिए फैंस का धन्यवाद। हम एक टीम के रूप में आधे दशक तक आपका मनोरंजन करके खुश हैं। उन्होंने लिखा, "हम आशा करते हैं कि आपका प्यार केवल बढ़ता रहे और हम आने वाले लंबे समय तक आपका मनोरंजन करते रहें।  पोस्ट की कई इन तस्वीरों की खास बात ये है कि यहां सभी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं।

श्रीति झा ने इस सीरियल का एक कोलॉज बनाया है और कैप्शन में लिखा है कि कुमकुभ भाग्य प्यार और फन है। मैंने इस शो के दौरान कई दोस्त और परिवार को पाया। पिछले पांच साल मेरे लिए काफी खूबसूरत रहे है। मैं इस शो की सबसे बड़ी फैन हूं। इसके बाद सृति ने खुलासा किया है कि उन्हें ये सीरियल पसंद क्यों आता है? अल्लाह वारियां मेरे लिए एक गाने से बढ़कर है। उन सभी लोगों का शुक्रिया...जो पर्दे पर है और पर्दे के पीछे है। हम सभी की ओर से आप सभी लोगों का शुक्रिया। सभी को ढेर सारा प्यार। एकता कपूर आपका शुक्रिया हम सभी को एक साथ लाने के लिए।