single-post

जल्द टीवी पर वापसी करेगा शो 'सिलसिला बदलते रिश्तो का' जानिए पूरी डिटेल

Dec. 8, 2018, 2:43 p.m.

कलर्स टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' अभी कुछ दिन पहले टीवी से ऑफ एयर हुआ है। इन दिनों ये शो   डिजीटल प्लेटफॉर्म वूट पर जारी है। लेकिन अब खबर कि जल्द मेकर्स अपना फैसला पलटने वाले हैं। रिपोर्ट की मानें तो निर्माता इस टीवी शो की लगातार बढ़ती पॉपुलेरिटी से खुश हैं और इसी के चलते एक बार फिर इस शो को टीवी पर लाने की चर्चा हो रही है। खबर है कि चैनल इस टीवी शो के नए एपिसोड टीवी पर भी दिखाने वाला है। 

नए एपिसोड शाम 6 बजे और 12 बजे रात के टाइम स्लॉट में जारी होंगे। इसके अलावा जब शो के लीड स्टार शक्ति अरोड़ा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी इस रिपोर्ट को कंफर्म करते हुए कहा, 'सरप्राइजिंगली हां मुझे लगता है कि शायद ये पहली बार हो रहा है कि एक शो जो ऑफ एयर करने के बाद हफ्ते भर में ही दोबारा ऑन एयर किया जा रहा है।

बीते दिन इस बात की जानकारी दृष्टि यानी नंदिनी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कहा की उनका इस शो में आखिरी सफर भी खत्म हुआ। वहीं इस शो में 6 साल का लीप आया। इस सीरियल में दृष्टि के किरदार नंदिनी की मौत हो गई है।  किंशुक महाजन इस शो में एंट्री ले ली है। नंदिनी और मौली की एक-एक बेटियां है। जो मौली की जिंदगी में प्यार के फूल बिखेर रहा है। लगता है कि लीप आने से शो अच्छा चल रहा है। लोगों को ये स्टोरी पसंद आ रही है। अब देखना होगा कि इस शो को वापस आने में कितना समय लगता है।

बता दें कि एक्सट्रा मैरिटीयल रिलेशनशिप पर आधारित ये टीवी शो खासा चर्चित रहा है। हालांकि इसके साथ ही इस टीवी शो को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। इसके बाद मेकर्स ने इस टीवी शो को टीवी से हटाकर डिजीटल प्लेटफॉर्म वूट पर जारी रखने का फैसला किया था