single-post

जल्द बंद होने वाला है टीवी शो 'ये है मोहब्बतें', लेकिन फैंस के लिए ये है खास तोहफा

Nov. 23, 2018, 2:57 p.m.

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' जल्द ऑफएयर होने वाला है। इस शो में कई दिनों के एक के बाद एक कई नए कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। इसके बाद भी शो की टीआरपी कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। जिसके बाद शो को बंद करने का फैसला किया गया है। खबरों  की माने तो ये शो जनवारी में बंद हो जाएगा। लेकिन इसी के साथ फैंस के लिए एक खुशखबरी भी है। इस सीरियल का नया सीजन भी जल्द ही आने वाला है। शो के दूसरे सीजन की बातें चल रही हैं। नई स्टोरीलाइन के साथ शो धमाकेदार कमबैक करेगा।

आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि आल‍िया और रूही बारात लेकर अपने पत‍ि के घर पहुंची हैं। ये एप‍िसोड दर्शकों के लिए बड़ा सरप्राइज लेकर आने वाला है। प‍िछले द‍िनों ये प्रोमो में द‍िखाया गया था कि भल्ला पर‍िवार ने अपने दुश्मनों को सबक स‍िखाने का फैसला कर लिया है। पिछले पांच साल से एकता कपूर का यह शो स्टार प्लस पर आ रहा है। 

इस शो के स्टार्स ने अपने अभिनय के कारण कई अवॉर्ड्स भी जीते। शो में कई बार लीप भी आया ताकि कहानी को नया ट्विस्ट दिया जा सके। इस शो ने अब तक 1500 से अध‍िक एप‍िसोड पूरे कर लिए हैं। दिव्यांका त्रिपाठी सह‍ित शो की पूरी टीम फाइनल एपिसोड की शूटिंग के लिए विदेश भी जाने वाली है।वहीं दिव्यांका त्रिपाठी एकता कपूर की आने वाली वेब सीरीज 'शेफ' में मुख्य किरदार निभाने वाली हैं। इस वेब सीरीज पर काम भी शुरू हो गया है। इस सीरीज के साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है। सीरीज को जया मिश्रा ने लिखा है। 'शेफ' की कहानी लव स्टोरी होगी। 

इसकी कहानी कॉमेडी के साथ इमोशनल कर देने वाली होगी। मीडिया र‍िपोर्ट के मुताबिक, इस साल अक्‍टूबर में इस शो का आखिरी एप‍िसोड शूट क‍िया जाएगा और उसके बाद इसका अंत कर दिया जाएगा।