टीवी के इन सितारों की हर रोज की कमाई सुनेंगे तो चौंक जाएंगे

1 years ago

 

इंडियन टीवी ऐक्टर्स बॉलिवुड स्टार्स से कम पॉप्युलर नहीं और इसलिए उनके हर दिन की सैलरी भी उतनी ही अच्छी है। टीवी के पॉपुलर सितारों की कमाई  सुनकर आप चौंक जाएंगे।  हमारे टीवी के कुछ कलाकार ऐसे भी हैं, जो बॉलीवुड स्टार्स के बराबर ही कमाते हैं। हम आपको बताते हैं कितनी है टीवी के इन सितारों की कमाई। 

कपिल शर्मा 

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा' काफी हिट चल रहा है, हम आपको बताते हैं कि लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाले कपिल शर्मा अपने इस शो से 60 से 80 लाख रुपए की कमाई करते हैं। अगर कपिल की एक महीने की इनकम का हिसाब लगाएं तो वह 5 करोड़ रुपए बनती है। 

सुनील ग्रोवर 

सुनील ग्रोवर ने अब कपिल शर्मा के शो को छोड़ दिया है। लेकिन द  कपिल शर्मा शो में वो हर एपीसोड के 10-12 लाख रुपये लेते थे। कपिल का शो छोड़ने के बाद भी उन्होंने अपने दाम बढ़ा दिए हैं। सुनील अब एक लाफ्टर शो को होस्ट कर रहे हैं और खबर है कि उस शो के लिए उन्हें भारी कीमत मिल रही है। 

मौनी रॉय 

मौनी रॉ़य फिलहाल टेलिविजन की दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस है। नागिन सीरियल की वजह से मौनी घर-घर में पहचानी गई। इस सीरियल के हर एपीसोड के लिए मौनी 1.25 लाख रुपये चार्ज करती थी। टीवी पर कोई भी शो करने के लिए मौनी भारी भरकम रकम की मांग करती हैं। 

दिव्यांका त्रिपाठी 

टीवी की माधुरी दीक्षित कही जाने वाली दिव्यांका की फैन फालोइंग बहुत बड़ी है। दिव्यांका स्टार प्लस के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में काम करती हैं और हर एपीसोड एक लाख लेती हैं। 

हीना खान 

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा भी टेलिविजन की बड़ी स्टार हैं। इस रोल की वजह से हीना खान अक्षरा के तौर पर मशहूर हो गईं। करीब 8 सालों तक वो अक्षरा बनकर छाईं रही। हीना खान टीवी पर एक एपीसोड के इन दिनों 1.25 लाख चार्ज करती हैं। 

साक्षी तंवर 

साक्षी को छोटे पर्दे की रानी कहा जाता है, लाखों लोग उनकी अदाकारी के कायल हैं। उनकी फीस भी अच्छी खासी है. साक्षी को पहचान एकता कपूर के सीरियल ‘कहानी घर घर की’ से मिली। साक्षी तंवर पर एपीसोड लगभग 80 हजार लेती हैं।

आसिफ शेख 

मशहूर सीरियल 'भाबी जी घर पर है' में 'विभूति नारायण मिश्रा' का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख को एक एपिसोड के लिए 65 हजार रुपये फीस दी जाती है।

सौम्या टंडन 

सीरियल 'भाबी घर पर हैं ' की गोरी मेम सौम्या टंडन भी काफी मशहूर हो चुकी हैं। सौम्या सीरियल के एक एपीसोड के लिए 55 हजार रुपये बतौर फीस लेती हैं। 

 

शब्बीर अहलूवालिया - सृष्टि झा 

टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' से मशहूर हुए शब्बीर अहलूवालिया पर एपीसोड़ 75 हजार लेते हैं ।वहीं शो में उनकी वाइफ का रोल कर रही सृष्टि झा को एक एपीसोड के 60 हजार चार्ज करती हैं। 

 

 

Related Posts