टीवी के सितारे मैनचेस्टर में चिल्लाए जीतेगा भाई जीतेगा इंडिया जीतेगा, देखिए VIDEO

4 weeks ago

भारत और पाकिस्तान के बीच इंग्लैंड के मैनचेस्टर में हुआ मैच भारतीयों के लिए यादगार रहा।  मैच में भारत में पाकिस्तान को बुरी तरह से हराया। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान भारतीय समर्थकों की गजब भीड़ दिखी।  इस महामुकाबले को इंग्लैंड में बसे भारतीय ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई बड़े स‍ितारे रणवीर स‍िंह, सैफ अली खान पहुंचे। इनके अलावा कई टीवी स्टार भी मैच देखने पहुंचे। टीवी के सितारे रित्विक धनजानी, करण वाही और आशा नेगी मैच को देखने पहुंचे। भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराया। इस यादगार मैच का टीवी के सितारों ने खूब मजा लिया। ब्लू जर्सी पहने इन सितारों ने टीम इंडिया का खूब सपोर्ट किया। 

आशा नेगी तो स्टेडियम में जीतेगा भाई जीतेगा इंडिया जीतेगा के नारे लगाती नजर आई। आशा नेगी इंडिया ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने ओवल पहुंची थी। आशा, रित्विक और करण ने खिलाड़ियों के पैवेलियन से मैच का मजा लिया। 

र‍ित्व‍िक धनजानी और आशा नेगी ने मस्ती भरे अंदाज में टीम इंड‍िया की जीत का जश्न मनाया। आपको बता दे करण वाही क्रिकेटर रहे हैं। वो टीम इंडिया के अंडर 19 के खिलाड़ी रहे हैं। 

आशा नेगी और करण पिछले 11 दिनों से इंग्लैंड में। पिछले हफ्ते इन दोनों को रित्विक ने ज्वाइन किया है। मुंबई की गर्मी से दूर ये लोग इग्लैंड घूमने के साथ-साथ क्रिकेट का भी मजा ले रहे हैं। रित्विक ने आशा नेगी के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

दोनों ने अपने देश के खिलाड़ियों का खूब हौसला बढ़ाया। बारिश और ठंड के वावजूद ये मैदान में डटे रहें। 

आशा और ऋत्विक कपल हैं और दोनों लंदन में वर्ल्ड कप मैच के साथ छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। दोनों ने अपने लंदन विजिट की कई तस्वीरें शेयर की हैं। 

किश्वर मर्चेन्ट और सुयश राय भी इंडिया और पाकिस्तान का मैच देखने पहुंचे। हाथ में तिरंगा थामे ये स्टार्स नजर आए।