ट्विंकल खन्ना ने पीएम मोदी की योग साधना का बनाया मजाक, सोशल मीडिया पर हुईं जमकर ट्रोल !

4 weeks ago

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक्जिट पोल में फिर से इंडिया के पीएम बनने जा रहे हैं। वहीं पिछले दो-तीन  दिनों से उनके ध्यानमुद्रा की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच ट्विंकल खन्ना ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो पद्मासन में बैठी नजर आ रही हैं। माना जा रहा है कि ट्विंकल ने पीएम मोदी का मजाक बनाने के लिए ये तस्वीर शेयर की है। इस वजह से लोग उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।  ट्विंकल ने लिखा है कि दोस्तों कृपया साइन अप करें। पिछले कुछ दिनों में बहुत सारी आध्यात्मिक तस्वीरें  देखने के बा मैं एक सीरिज शुरू करने जा रही हूं। मुझे लग रहा है कि शादी के बाद फोटोग्राफी यह अगली बड़ी चीज होने जा रही है" 

ट्विंकल  खन्ना सोशल मीडिया पर अपने व्यंग के लिए काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से मेडिटेशन फोटोग्राफी की सीरिज शुरू करने की बात कही है। ट्विंकल के इस पोस्ट को पीएम मोदी पर कटाक्ष माना जा रहा है। लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया है। 

किसी ने लिखा है कि अक्षय की वजह से ही आप की बॉलीवुड में पूछ है। अगर वो आपकी जिंदगी से चले जाए तो आप कुछ भी नहीं। 

तो किसी ने ट्विकंल के मेडिटेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं। 

पिछले दिनों अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया था। तब अक्षय की काफी चर्चा हुई थी। पीएम ने बातचीत के दौरान अक्षय की वाइफ ट्वविंकल की भी चर्चा की थी। 

 इंटरव्यू में अक्षय और पीएम नरेंद्र मोदी ने निजी जिंदगी से जुड़ी बाते भी शेयर की थीं।  इंटरव्यू में अक्षय ने पूछा था कि क्या आप सोशल मीडिया पर हो रही चीजों को देखते हैं। इस पर पीएम ने कहा कि, मैं जरूर देखता हूं। उससे मुझे बाहर की बहुत प्रकार की जानकारियां मिलती हैं और मैं आपका भी ट्विटर देखता हूं और ट्विंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं। कभी कभी मुझे लगता है कि वो जो मेरे ऊपर जो गुस्सा निकालती हैं ट्विटर पर, उसके कारण आपके पारिवारिक जीवन में तो शांति रहती होगी।

 अब जब पीएम ने ऐसा रिएक्शन दिया तो वाकई मजेदार ही है। वहीं पीएम की ये बात सुन ट्विंकल ने भी ट्वीट किया । ट्विंकल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मेरे पास इसे देखने का एक सकारात्मक तरीका है। न केवल प्रधानमंत्री इस बात से अवगत हैं कि मैं मौजूद हूं बल्कि वह वास्तव में मेरे काम को पढ़ते हैं।