'धूम' वाले उदय चोपड़ा बॉलीवुड से गायब हुए, अब ऐसे दिखते हैं

1 years ago

 

साल 2000 में रिलीज शाहरुख खान और महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मोहब्बतें' तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म के जरिए मशहूर फिल्ममेकर यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। फिल्म में क्यूट दिखते वाले एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के देवर उदय चोपड़ा का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है। 'धूम' सीरीज की तीनों फिल्मों में फिट नजर आए उदय का लुक अब इतना बदल गया है कि उन्हें पहचानना नामुमकिन हैं। 

आखिरी बार 4 साल पहले फिल्म 'धूम-3' में नजर आए उदय काफी वक्त से सुर्खियों और बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर यूएस में बस गए हैं । हाल ही में उन्हें इमरान हाशमी के घर से बाहर निकलते हुए देखा गया। कैमरे में कैद हुए उदय को पहली नजर में पहचान पाना मुश्किल था।

हाल ही में उदय चोपड़ा मुंबई में दिखे थे । उदय ब्लैक टी शर्ट और डेनिम में दिखाई दिए. लेकिन चौंकाने वाली बात ये रही कि इस तस्वीर में उम्र का असर उनपर साफ दिख रहा है। उनकी दाढ़ी के बाल जहां सफेद दिखाई दे रहे हैं  । वहीं उदय काफी वजनी  दिखाई दे रहे थे।

 उदय चोपड़ा को इन तस्वीरों में पहचान पाना नामुमकिन हैं । इन तस्वीरों में वह काफी उम्रदराज भी दिखे । साथ ही उनका वजन भी काफी बढ़ गया है. उनके लुक का सोशल मीडिया पर भी मजाक उड़ा था। 

 

Related Posts