क्या से क्या हो गए हैं उदय चोपड़ा, 'धूम-3' के बाद बदल गया है इतना लुक, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार हैं जो वक्त के साथ बड़े पर्दे से गायब हो गए हैं । कई फिल्मों में अपना जादू चलाने के बाद इन स्टार्स ने कैमरे से दूरी बना ली । इन्ही में से एक नाम है एक्टर उदय चोपड़ा का । जी हां, वही उदय चोपड़ा जिनकी धूम सीरीज की फिल्में सुपरहिट रही हैं । जिन्हें आपने अली के रोल में बेहद पसंद किया । फिल्म मोहब्बतें के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले उदय ने धमाकेदार फिल्म से अपनी शुरूआत की ।

यश चोपड़ा के छोटे बेट हैं उदय चोपड़ा । यशराज फिल्म्स के अंडर में बनने वाली कई फिल्मों में उदय ने काम किया । आखिरी बार उदय धूम-3 में दिखे थे । इस फिल्म के उदय गायब हो गए । लेकिन अभी हाल ही में उदय नजर आए । इन पिक्चर्स में उदय चोपड़ा को पहचानना काफी मुश्किल है ।

उदय की ट्रांसफोर्मेशन देखकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे । आप इऩ पिक्चर्स में अगर देखेंगे तो आपको उनके बदले हुए लुक के बारे में पता चलेगा । उदय काफी मोटे भी हो गए हैं । साथ ही उनका स्टाइल भी बदला हुआ लग रहा है । पहली नज़र में उन्हें पहचानना वाकई मुश्किल है ।

दरअसल उदय की ये पिक्चर्स तब की हैं जब वो इमरान हाशमी के घर उनसे मिलने गए थे । उदय की दाढ़ी और बाल सफ़ेद हो गए हैं लेकिन शरीर को फिट रखा है । खैर उदय बॉलीवुड में काफी वक्त से दूर हैं । उदय खबरों में तब भी आए जब उनके औऱ नरगिस फाखरी के रिलेशन की बातें हुईं । दोनों का रिलेशन काफी वक्त पहले से चला  आ रहा है । हालांकि अक्सर दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें आती रही हैं । कई बार दोनों को साथ भी देखा गया।

पर हमेशा ही दोनों अपने रिश्तें को छुपाते रहे। खबरें तो यह भी आने लगी थी कि दोनों एक दुसरे को इस कदर प्यार करतें है कि शादी भी करने वालें है । लेकिन जो भी हो पिछले दिनों भी खबर आई थी कि उदय औऱ नरगिस का ब्रेकअप हो गया है । फिलहाल देखते हैं कि उदय की फिल्मों में कब वापसी होती है ।   

Related Posts