शादी से पहले ही नर्गिस फखरी उदय चोपड़ा के घर में रहने लगी!

1 years ago

 

अमेरिका से बॉलीवुड में अपना करियर बनाने आई नर्गिस फखरी  उदय चोपड़ा के साथ शादी करके चोपड़ा फैमली की बहू बनने का ख्वाब देख रही थीं और अब उनका वो सपना पूरा होने जा रहा है। नर्गिस और उदय चोपड़ा शादी करने जा रहे हैं। नर्गिस और उदय अक्सर रात के अंधेरे में एक दूसरे के साथ घूमते-फिरते दिखाई देते थे । नर्गिस और उदय  कई बार वेकेशन्स पर भी साथ गए । दोनो की नज़दीकियों को देखकर लोगों को भी लगने लगा था कि मिस फाक़री बहुत जल्द मिस चोपड़ा बन जाएंगी लेकिन उदय शादी के नाम पर जब टालमटोल करने लगे तो नर्गिस का दिल  टूट गया।  नर्गिस फखरी अपने टूटे हुए दिल के साथ इंडिया को अलविदा कहकर अपने वतन लौट गईं थीं। 

उदय से नाराज नर्गिस बीच बीच में सोशल नेटवर्किंग साइट पर उदय को लेकर अपनी गुस्सा ज़ाहिर करती रहती थी । लास्ट ईयर एक पोस्ट में तो नर्गिस ने इशारों इशारों में उदय को चीटर तक कह दिया था लेकिन दूसरी तरफ उदय लगातार नर्गिस को मनाने की कोशिश कर रहे थे। उदय आए दिन नर्गिस को अपने साथ वेकेशन पर चलने के लिए कहते थे। दिलचस्प बात ये हुई कि उदय के प्रपोज़ल को नर्गिस ने क़बूल भी कर लिया था..कुछ महीने पहले नर्गिस को उदय के साथ कहीं से छुट्टियां मनाकर लौटते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर किया था । 

 और अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि उदय का चोपड़ा पैलेस बन गया है नर्गिस का पर्मानेन्ट ठिकाना  नर्गिस का जब भी इंडिया होता है आना.. वो उदय के  साथ चोपड़ा बंगलो में ही रहती हैं.। चोपड़ा परिवार अब नर्गिस और उदय की शादी की तैयारियों में जुटा है। 

Related Posts