single-post

'उरी' के बाद अब फ्रीडम फाइटर 'उधम सिंह की बायोपिक' में नजर आएंगे विक्की कौशल

March 4, 2019, 9:26 p.m.

फिल्म उरी की सफलता के बाद अब विक्की कौशल उधम सिंह की बायोपिक में दिखाई देने वाले हैं। विक्की कौशल अब शूजीत सरकार की अपकमिंग फिल्म में काम करते नजर आएंगे। निर्देशक शूजीत की यह फिल्म देशभक्त उधम सिंह की बायोपिक फिल्म होगी। इस बात की जानकारी फिल्म क्रटिकि और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए दी हैं।  'सुजीत सरकार ने कहा कि मुझे विक्की कौशल के साथ काम करके बहुत खुशी मिल रही है। 

साथ ही मुझे अपनी फिल्म के लिए एख ऐसे कलाकार की जरुरत थी, जो अपवे दिलो जान से मेरी फिल्म के लिए मेहनत करें। इतना ही नहीं वो पंजाबी भी है, और मेरे फिल्म की स्टोरी एक पंजाबी आदमी की है, इसलिए बहुत सारे तरीके से देखा जाए तो विक्की कौशल हमारी फिल्म के लिए फिट बैठ रहे हैं ''शूजीत के साथ काम करने के बारे में विक्की कौशल ने कहा कि सुजीत सरकार के साथ काम करना मेरे लिए किसी सपने के पूरे होने जैसा है। सुजीत सरकार जिस तरह से फिल्म की स्टोरी पर ध्यान देते हैं, उनका मैं बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। 

शूजीत कहानियों को देखते हैं उसके वह पुराने प्रशंसक रहे हैं। जिस तरह वह उधम सिंह के किरदार और दुनिया को देख रहे हैं वह बहुत विशिष्ट और खूबसूरत है। ईमानदारी से कहूं तो उस तरह की थीम में फिट होने में मुझे वक्त लगेगा। 

"उधम सिंह ने ब्रिटिश भारत (1940) में पंजाब के लेफ्टिनेंट गवर्नर रहे माइकल ओ'डायर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। राजी और उरी जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब विकी की इस अपकमिंग फिल्म पर दर्शकों की नजर होगी। 

उधम सिंह के कैरेक्टर के लिए विक्की कौशल काफी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म उरी ने 250 करोड़ की बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रखा है।