उमंग शो में सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी ने किया मुंबई पुलिस को सलाम, तीनों में बढ़ा याराना !

4 months ago

बॉलीवुड में अजय देवगन, अक्षय कुमार , रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी के बीच गजब का याराना हो गया है। रोहित शेट्टी और उनके पुलिस वाले हीरोज अब जहां जाते हैं साथ नजर आते हैं। उमंग अवॉर्ड्स में बी टाऊन के ये सभी सुपर कॉप एक साथ नजर आए। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।  अक्षय कुमार ने ये GIF सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

उमंग शो में रोहित शेट्टी के सुपर कॉप्स ने एक साथ स्टेज भी शेयर किया। अपनी फिल्मों और मुंबई पुलिस में कनेक्शन जोड़ा।  

बॉलीवुड कॉप्स ने माना कि फिल्मी पर्दे पर रोल निभाना आसान होता है लेकिन आप रियल हीरोज हो। बॉलीवुड के सिंघम, सूर्यवंशी और सिंबा ने मुंबई पुलिस को सलाम किया। अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म के बारे में भी उमंग शो में बात हुई। 

 

कुछ दिन पहले भी फिल्म सिंबा की सक्सेस पार्टी में अजय, अक्षय और रणवीर सिंह का याराना दिखा था। 

रणवीर सिंह अक्षय और अजय की बहुत इज्जत करते हैं। रणवीर सिंह की है ये इच्छा है कि वो अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ करे काम और वो भी रोहित शेट्टी की फिल्म में । हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने अपने ये ख्वाहिश ज़ाहिर की है। 

रणवीर ने कहा कि वो चाहते हैं रोहित शेट्टी एक फिल्म बनाए जिसमें अजय और अक्षय के साथ उन्हे भी कास्ट किया जाए। आपको बता दें फिल्म सिम्बा में रणवीर ने अजय देवगन के साथ स्क्रिन शेयर किय़ा था और उनका अनुभव बेहद ही शानदार रहा 

और रणवीर की फिल्म सिम्बा में ही अक्षय कुमार की नेक्स्ट फिल्म सुर्यवंशी की अनाउंसमेंट भी की गई थी। जिसके बाद अब रणवीर ने अजय और अक्षय के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। रणवीर चाहते हैं कि एक ही फिल्म में सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी हो। 

रणवीर सिंह अपने सीनियर्स एक्टर की बहुत इज्जत करते हैं। हाल ही में रणवीर से सवाल किया गया था कि फिल्म में अजय के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा? जिस पर रणवीर ने बताया कि अजय देवगन सपुरस्टार हैं। वो मेरेआइडल हैं , उनसे  मिलना, उनके  साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा।

 रणवीर ने ये भी बताया कि जब भी वो शॉट खत्म करते थे तो फौरन अपने रोल को  मॉनिटर पर चैक करते थे और जब अजय के साथ शूट किया तो रणवीर को यकीन ही नहीं हुआ कि ये उनके साथ सच में हो रहा हैं।