शादी के कुछ दिनों बाद सामने आईं चारू असोपा और राजीव सेन की अनदेखी खूबसूरत तस्वीरें

1 week ago

टीवी एक्ट्रेस  चारू असोपा ने पिछले दिनों अपने बॉयफ्रेंड राजीव सेन के साथ शादी की हैं। सोशल मीडिया पर इस शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे।

दोनों की शादी में करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल हुए थे। ये शादी राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों से हुई थी। वहीं अब दोनों की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है ये तस्वीर राजीव-चारू की सगाई की हैं।

इन तस्वीरों में सुष्मिता सेन भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं दोनों ने सेम कलर की ड्रेस पहने हुए हैं। सुष्मिता जहां येलो सूट में नजर आ रही है तो वहीं रोहमन शॉल येलो कुर्ता पजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं।

राजीव और चारू की सगाई गोवा में हुई थी। दोनों ने गोवा में क्रिश्चियन रीति रिवाज से सगाई की थी। व्हाइट गाउन में चारू बहुत खूबसूरत लगा रही है। तो वहीं राजीव व्हाइट एंड ब्लैक कोर्ट पेंट में नजर आ रहे हैं। राजीव सेन काफी हैडसम दिखाई दे रहे हैं। सामने आई तस्वीरें बेहद शानदार है। इन्हें देखकर लग रहा है कि सभी ने शादी में खूब मस्ती की हैं।

Also Read : थाइलैंड में मिनी हनीमून पर न्यूलीमैरिड कपल राजीव-चारु, देखिए तस्वीरें

पिछले दिनों ये कपल अपने हनीमून पर था। थाइलैंड में इस कपल ने अपना हनीमून सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर दोनों ने शेयर की थी। 

दोनों रोमांटिक पोज देते हुए नजर आए। इतना ही नहीं ये कपल तस्वीरों में लिपलॉक करता भी नजर आए। दोनों ने अपनी स्विमिंग पूल की तस्वीरें शेयर की थी। पूल में वह पति राजीव के साथ चारू बेहद रोमांटिक पोज देती नजर आई थी।

राजीव और चारू को डेट करते सिर्फ 6 महीने हुए थे। इस बात की जानकारी चारू ने एक इंटरव्यू में दी थी।  36 वर्षीय राजीव की बात करें तो वो ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं। दुबई समेत देश के कई जगहों पर राजीव का करोड़ों का कारोबार फैला हुआ है। 

राजीव दुबई में ही रहते हैं और मुंबई आते-जाते रहते हैं। 28 साल की चारू एक टीवी एक्ट्रेस हैं। चारू सीरियल मेरे अंगने में, ये रिश्ता क्या कहलाता है और संगिनी में नजर आ चुकी हैं।