मुंबई में रखी गई फिल्म उरी की स्पेशल स्क्रीनिंग। रणवीर, कटरीना और वरुण समेत कई स्टार्स पहुंचे

4 days ago

मुंबई में रखी गई फिल्म उरी की स्पेशल स्क्रीनिंग। विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म को देखने कई स्टार्स पहुंचे। रणवीर सिंह, कटरीना कैफ, वरुण धवन और रोहित शेट्टी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे।

 रणवीर, वरुण , कटरीना, विक्की कौशल और रोहित शेट्टी यहां खूब मस्ती करते दिखें। 

 विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म उरी रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की चर्चाएं पिछले काफी वक्त से हो रही है। वहीं फिल्म रिलीज के बाद विक्की कौशल की तारीफ हर तरफ हो रही है। हाल ही में इस फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आया है। फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई की है। करीब 8.20 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन रहा। 

फिल्म सिंबा के सक्सेस का जश्न मना रहे रणवीर सिंह भी विक्की कौशल की फिल्म उरी देखने पहुंचे। हमेशा की तरह वो यहां मीडिया के सामने अपने जाने - पहचाने अंदाज में दिखें। 

 

उरी की स्क्रीनिंग पर कटरीना बहुत सिंपल ड्रेस में पहुंची। चिकनकारी की कढ़ाई वाली सफेद कुर्ती और स्कीन कलर की पजामी में वो बहुत अलग दिख रही थीं। 

विक्की कौशल को सपोर्ट करने वरुण धवन भी पहुंचे। वरुण ने व्हाइट कलर का कैजुअल ड्रेस पहन रखा था।

 

अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग पर विक्की बहुत खुश नजर आए। उनकी फिल्म उरी को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। विक्की कौशल की ये पहली सोलो ऐसी फिल्म है जिसने इतनी कमाई की है। इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी खूब पसंद किया है।

साल 2016 में जम्मू कश्मीर के उरी में आतंकी हमला हुआ था जिसमें हमारे 19 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद इंडियन आर्मी ने सर्जिकल स्ट्राइक की और पाकिस्तान में घुसकर उनके कई कैंप्स को उड़ा दिया था। फिल्म में विक्की कौशल इंडियन फोर्स के कमांडो के किरदार में नजर आ रहे हैं।वहीं यामी गौतम का किरदार भी काफी मजबूत किरदार में नजर आ रही हैं। 

ऋचा चड्ढा भी उरी के स्क्रीनिंग पर नजर आईं। 

भूमि पेडनेकर भी विकी कौशल और यामी गौतम की फिल्म देखने पहुंची थीं। 

फिल्म सिंबा के सुपरहिट होने का जश्न मना रहे रोहित शेट्टी भी उरी के स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। 

नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी भी फिल्म उरी देखने पहुंचे। 

इंटरनेट सनसनी बन चुकी प्रिया प्रकाश वॉरियर भी यहां दिखीं।