बॉलीवुड के बाद अब साउथ में भी तहलका मचाएगी 'उरी', तमिल-तेलगू में भी जल्द रिलीज होगी फिल्म !

1 months ago

बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त विक्की कौशल छा चुके है। बीते दिनों ही रिलीज हुई विक्की की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक हर तरफ छाई हुई है। फिल्म जमकर कमाई कर रही है। फिल्म की कमाई इस कदर हो रही है कि ट्रेड एनालिस्ट भी हैरान रह गए है। इस फिल्म में विक्की की एक्टिंग की तो लोग तारीफें करते नहीं थक रहे है। 2018 का अंत जहां ब्लॉकबस्टर फिल्म सिंबा से हुआ तो वहीं 2019 की शुरूआत भी उरी जैसी धमाकेदार फिल्म से हुई। विक्की कौशल के साथ उरी में यामी गौतम भी नजर आई है। फिल्म इस वक्त 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। अब इस फिल्म से जुडी़ एक नई खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक, अब जल्द ही साउथ सिनेमा में भी उरी बनाई जाएगी। रिपोर्ट्स की माने तो साउथ इंडिय़न फिल्ममेकर्स इन दिनों इस फिल्म पर चर्चा कर रहे है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि, वहां के मेकर्स ने आरएसवीपी के मेकर्स से फिल्म के राइट्स मांगे हैं। हालांकि अभी इस फिल्म पर सिर्फ विचार किया जा रहा है। साउथ मेकर्स जल्द से जल्द फिल्म को तमिल-तेलगू में फिल्म को बनाना चाहते है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि फिल्म कब आएगी और कब फिल्म रिलीज होगी। लेकिन हां अभी से ही खबरें आ रही है। ऐसा मुमकिन  भी है, क्योंकि जब हिंदी में फिल्म ने इतनी फिल्म कमाई की है तो साउथ में भी फिल्म छा ही जाएगी। फिल्म ने अबतक 100 करोड़ से ज्यादा कारोबार कर लिया है। इस कमाई का शायद किसी ने भी अंदाज़ा नहीं किया था। 

विक्की कौशल की ये पहली सोलो ऐसी फिल्म है जिसने इतनी कमाई की है। इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी खूब पसंद किया है। इस फिल्म की कहानी से शायद ही कोई ऐसा हो जो वाकिफ ना हो। साल 2016 में जम्मू कश्मीर के उरी में आतंकी हमला हुआ था जिसमें हमारे 19 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद इंडियन आर्मी ने सर्जिकल स्ट्राइक की और पाकिस्तान में घुसकर उनके कई कैंप्स को उड़ा दिया था। फिल्म में विक्की कौशल इंडियन फोर्स के कमांडो के किरदार में नजर आ रहे हैं।वहीं यामी गौतम का किरदार भी काफी मजबूत किरदार में नजर आ रही हैं। फिलहाल देखना ये है कि आखिर ये फिल्म आने वाले वक्त में कितनी कमाई करती है।