single-post

VIDEO - मुंबई की सड़कों पर उर्मिला ने किया लावणी डांस, लोगों के बीच मनाया गुड़ी पड़वा !

April 6, 2019, 3:17 p.m.

महाराष्ट्र में आज धूमधाम से गुड़ी पड़वा का त्यौहार मनाया जा रहा है। तमाम जगहों पर गुड़ी पड़वा का जश्न देखा जा सकता है। खासकर, इस साल तो वैसे भी चुनावी मौसम के बीच ये पर्व आया है। ऐसे में राजनेता भी इस पर्व में बढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। हाल ही में कांग्रेस ज्वाइन करने वाली और मुंबई नॉर्थ से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर भी आज मुंबई में गुड़ी पाड़वा के मौके पर एक जुलूस में शामिल हुई। इस दौरान वो पूरे पारंपरिक वेशभूषा में दिखीं। पारंपरिक मराठी साड़ी पहनकर प्रचार में उतरी उर्मिला इस मौके पर शिवाजी महाराज की पालकी में भी शामिल हुईं। उर्मिला ने गुड़ी पड़वा के जश्न में डांस भी किया। उनका डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

गुड़ी पड़वा शोभा यात्रा के दौरान उर्मिला लोगों से वोट मांगती भी दिखीं । साथ ही वो सड़कों पर लावणी डांस भी करती दिखीं। पारंपरिक महाराष्ट्रियन लुक में  वो सजी-धजी थीं ।  

मल्टी कलर की सिल्क की साड़ी पहनी और बालों में गजरा लगाए उर्मिला काफी खूबसूरत लग रही थीं। उर्मिला गुड़ी पड़वा के दौरान ढोल बजाती हुई भी नजर आईं। 

हाल ही में उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन की है। उर्मिला को मुंबई नॉर्थ सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इस सीट पर कोई उम्मीदवार चुनाव लड़ने को तैयार नहीं था । इसलिए कांग्रेस ऐसे चेहरे को उम्मीदवार बनाना चाहती थी जो बीजेपी को कड़ी टक्कर दे सके । 

उर्मिला आजकल जमकर चुनाव प्रचार कर रही है। आपको बता दे कि नॉर्थ मुंबई सीट से बीजेपी के गोपाल शेट्टी सांसद हैं ।   ये लोकसभा की सबसे मजबूत सीट मानी जा रही हैं। मुकाबला कड़ा है लिहाजा उर्मिला जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं। 

 आपको बता दें कि 2014 में गोपाल शेट्टी ने कांग्रेस के पूर्व प्रमुख संजय निरूपम के हराया था। सूत्रों से पता चला है कि कांग्रेस इस बार किसी जानेमाने चेहरे को इस सीट से लड़ाना चाहती थी। इसी वजह से उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को इस सीट से खड़ा किया। 

आपको बता दें कि इस सीट से गोविंदा भी साल 20014 कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ चुके हैं और राम नाईक को हराकर जीते थे। उर्मिला ने इस मौके पर हमारे संवाददाता से बात भी की।