शादी के दो साल बाद उर्मिला ने तोड़ी चुप्पी, पति और शादी के बारे में कहीं ये बातें

1 years ago

उर्मिला मतोंडकर एक बार फिर चर्चा में हैं। उर्मिला ने फिल्म ब्लैकमेल के 'बेवफा ब्यूटी ' आइटम डांस में उर्मिला काम कर रही हैं।  इससे पहले उर्मिला साल 2008 में फिल्म EMI में नजर आई थी। पूरे दस साल बाद उर्मिला मटोंडकर की वापसी हुई है। उर्मिला 40 की उम्र पार  कर चुकी हैं लेकिन उनका जलवा बरकरार है।  ' 3 मार्च 2016  को उर्मिला मतोंडकर ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी।  उर्मिला के पति मोहसिन अख्तर मीर पेशे से कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल हैं। दिलचस्प बात यह है कि मोहसिन उर्मिला से उम्र में 10 साल छोटे हैं।  बिना किसी शोर शराबे के 42 साल की उर्मला मातोंडकर ने अपने से 10 साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमैन  मोहसिन अख्तर मीर  सीक्रेट वेडिंग कर ली । शादी में उर्मिला ने अपने नियर एंड डियर्स के लिए एक खास डिनर पार्टी भी रखी थी। 

शादी के बाद उर्मिला ने मीडिया से बात कम ही की है। पहली बार उन्होंने इस पर खुलकर अपनी राय रखी। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में गुपचुप तरीके से शादी के सवाल पर उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि, 'मैं अपनी जिंदगी को निजी रखना पसंद करती हूं। इस पर बात करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है। मुझे पता है लोग मेरी शादी के बारे में जानना चाहते हैं।' शादी के बाद क्या जिंदगी में कुछ बदलाव हुए हैं इस सवाल पर उर्मिला ने कहा कि, 'ज्यादा कुछ नहीं, अगर आप खुद को नहीं बदलना चाहते तो कोई आपको नहीं बदल सकता। शादी आपकी जिंदगी को पूरा करती है। दूसरों को देखने के लिए नजरिया बदल जाता है तब आप अपने पार्टनर के साथ जिंदगी को देखते हैं।' 

Related image

उर्मिला ने आगे कहा कि, 'शादी के बाद मैं कश्मीर बहुत घूमी हूं लेकिन काम की वजह से मैं वहां ज्यादा दिनों तक रूक नहीं पाती।' प्रोडक्शन कंपनी खोले जाने पर उर्मिला ने कहा कि, 'मैं प्रोडक्शन और डायरेक्शन में नहीं उतर रही हूं। मैं कैमरे के सामने एक्टिंग करने में ही खुश हूं।' बता दें कि उर्मिला की आने वाली फिल्म 'ब्लैकमेल' 6 अप्रैल को बड़े परदे पर आएगी।