single-post

भारत-पाक मैच देखने के लिए उर्वशी ने Ex हार्दिक पांड्या से मांगे पासेस, जानिए क्या है पूरा माजरा ?

June 18, 2019, 4:59 p.m.

Urvashi Rautela, Hardik Pandya

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर खबरों में रहती हैं। उर्वशी अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट से उर्वशी सबका दिल जीतती रहती हैं। उर्वशी अपनी बोल्ड अदाओं के लिए भी खूब मशहूर हैं। वहीं बीते दिनों ही उर्वशी का नाम एक क्रिकेटर से जुड़ा था। ये क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या ही थे। हार्दिक और उर्वशी के लिंकअप्स की खबरों ने हर किसी का ध्यान खींचा था। कहा गया था कि दोनों की एक पार्टी के दौरान मुलाकात हुई थी। हालांकि बाद में कहा गया कि इनका ब्रेकअप भी हो गया। 

Hardik Pandya

हाल ही में खबर आई कि, उर्वशी ने हार्दिक को फोन करके हाल ही में वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के मैच के पासेस मांगे थे। दरअसल रविवार को मैनचेस्टर में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ था। इस मुकाबले में पाकिस्तान को करारी हार मिली है। इस मैच को देखने के लिए बॉलीवुड से कई सितारे मैनचेस्टर गए थे। वहीं कई टीवी सितारे भी नजर आए थे। खबर आई है कि इसी मैच को देखने के लिए उर्वशी ने हार्दिक से फोन करके पासेस मांगे थे। 

India Vs Pakistan

एक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया गया है। हालांकि उर्वशी ने इन खबरों को गलत बताया है। रिपोर्ट के मुताबिक, उर्वशी ने कहा, ये सब उनके एक्स-मैनेजर का किया धरा है जो उन्हें बदनाम करना चाहता है। उर्वशी का कहना है कि ये सब झूठ है। उनका एक्स मैनेजर ये सारी हरकतें कर रहा है।

Urvashi

 उन्होंने कहा कि मैं मेरी फिल्म की शूटिंग लंदन में ही कर रही थी. तो ऐसे में मेरे पास वक्त ही नहीं था कि मैं मैच देखने जा सकूं। वैसे भी मैनचेस्टर से लंदन काफी दूर ही है। वहीं रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, उन्होंने एक राइटअप लिखकर एक वेबसाइट को भेजा जिसमें बताया गया कि उन्हें एक्स मैनेजर कपिल मिश्रा ने उनकी छवि बिगाड़ने की कोशिश की है। अब जो भी इसी के चलते हार्दिक से एक बार फिर उर्वशी का कनेक्शन जुड़ा है।