नच बलिए 9 के शो में एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ एंट्री मारेंगी उर्वशी ढोलकिया

4 weeks ago

Urvashi Dholakia

टीवी का मोस्ट पॉपुलर मशहूर डांस रियलिटी शो नच बलिए का 9वां सीजन जल्द आने वाला है। पिछले कुछ वक्त से इस शो को लेकर नई-नई खबरें सामने आ रही थी। पिछले दिनों शो का पहला प्रोमो भी शेयर किया जा चुका है। शो नच बलिए 9 को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। हाल ही में इस खबर पर पक्की मुहर लगी है कि 'नच बलिए 9' में एक्स-कपल्स प्रतियोगियों के रूप में हिस्सा लेंगे। 

salman khan

सलमान खान ने बताया कि इस बार हम एक नया कॉन्सेप्ट लेकर आ रहे हैं, जिसमें एक्स-कपल्स जोड़ियों के रूप में दिखेंगे।’ एक सूत्र ने मीडिया को जानकारी दी है कि, ‘एक्स-लवर्स को साथ लाने का आइडिया शो में तड़के का काम करेगा। मेकर्स को उम्मीद है कि दर्शकों को नच बलिए का नया सीजन काफी पसंद आएगा।’ जब से सलमान खान ने खुद एक्स-लवर्स वाली खबर पर पक्की मुहर लगाई है, तब से ही टीवी इंडस्ट्री के कई सारे एक्स-कपल्स को लेकर खबरें आ रही हैं और इन्हीं में से एक जोड़ी उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा हैं।

उर्वशी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि ‘शो की क्रिएटिव टीम इस समय हमारे साथ बात कर रही है लेकिन अभी तक मेरे पार्टनर का चुनाव नहीं हो पाया है। अगर मैं इसमें आती हूं तो यह काफी धमाकेदार होगा।

 हालांकि जहां तक केमिस्ट्री की बात है तो उसके लिए हमें थोड़ा सा इंतजार करना होगा, देखना होगा कि चीजें कैसी होती हैं।’ जब उर्वशी ढोलकिया से पूछा गया कि वो इस शो का हिस्सा क्यों बनना चाहती हैं तो उन्होंने बताया, ‘मैंने हमेशा डांसिंग को इन्जॉय किया है, यही कारण है कि मैं इसमें आना चाहती हूं।

Nach Baliye 9

 शो में हिस्सा लेने से मैं कुछ नई चीजें भी सीख पाऊंगी। मैं हमेशा से टीवी पर दिखना चाहती हूं, न कि बाहर से बैठकर टीवी को देखना चाहती हूं। मैंने हाल में ही शो के प्रोमो को भी शूट किया है।’