single-post

बॉलीवुड में धमाका करने आ रहे हैं टीवी की कोमोलिका के जुड़वा बेटे, इस फिल्म में आएंगे नज़र !

Dec. 17, 2018, 7:38 p.m.

बॉलीवु़ड में इन दिनों स्टारकिड्स की एंट्री हो रही है। एक तरफ जहां जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर बीते दिनों ही फिल्म धड़क से डेब्यू कर चुके हैं। तो वहीं सारा अली खान ने भी हाल ही में केदारनाथ से डेब्यू किया है। अब टीवी की एक्ट्रेस हैं जिनके बेटे बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। हम बात कर रहे हैं टीवी की मशहूर विलेन कही जाने वाली कोमोलिका यानि एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया के बेटों की। उर्वशी के दोनों जुड़वा बेटे  क्षितिज और सागर अब बॉलीवुड में दूसरा कदम रख रहे हैं। 

इससे पहले दोनों हमशक्ल में काम कर चुके हैं। ये दोनों जल्द ही आयुष्मान खुराना की फिल्म में नजर आने वाले है। आयुष्मान जल्द ही फिल्म ड्रीम गर्ल में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा नजर आएंगी। फिल्म को एकता कपूर बना रही हैं। ऐसे में एकता की फिल्म से उर्वशी के बेटे दूसरी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। हालांकि तब उर्वशी के बेटों को ज्यादा नोट नहीं किया गया था। ना ही फिल्म में उनका कोई खास रोल था। लेकिन शायद अब फिल्म ड्रीम गर्ल से उन्हें कोई पहचान मिल जाए।

 बीते दिनों ही फिल्म ड्रीम गर्ल का पोस्टर भी रिलीज किया गया था। पोस्टर में आयुष्मान साड़ी पहने नजर आ रहे थे।  फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं। निर्माता के रूप में एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह का नाम है। फिल्म अगले वर्ष रिलीज होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि उर्वशी के बेटों का रोल फिल्म में काफी अहम भी होगा। ऐसे में दोस्त एकता की फिल्म से उर्वशी के बेटों को एक अच्छी शुरूआत मिलने वाली है। बता दें कि उर्वशी ढोलकिया टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। कसौटी जिंदगी के में उन्होंने कोमोलिका का रोल किया था। जो कि काफी पॉपुलर हुआ था।