क्या पूर्णा पटेल की पार्टी में बिन बुलाए पहुंच गई थी उर्वशी रौटेला ?

10 months ago

उर्वशी रौटेला एक बार फिर चर्चा में हैं।  कहा जा रहा है कि हाल ही में एक शादी में वो बिन बुलाए पहुंच गई थी। राजनेता प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल का पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन हुआ था। पूर्णा पटेल के वेडिंग रिसेप्शन में शाहरुख़ ख़ान ,रितिक रोशन, कटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई बी-टाउन स्टार्स ने पहुंचकर चार चांद लगा दिया था। पूर्णा पटेल के वेडिंग रिसेप्श में हॉट एंड सेक्सी उर्वशी रोटेला भी पहुंची थीं लेकिन ख़बर मिली है कि उर्वशी को वेडिंग रिसेप्शन में किसी ने भी नहीं बुलाया था । उर्वशी को ना तो लड़की वाले जानते थे और ना ही उनका लड़के वालों से कोई भी कनेक्शन था। लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि आख़िर उर्वशी को

 पूर्णा पटेल के वेडिंग रिसेप्शन में आने के लिए किसने इन्वीटेशन दिया था। 

उर्वशी रोटेला अक्सर लोगों की पार्टीज़ में गेटक्रैश करती रहती हैं। दिसंबर 2016 को हुई मनीष मलहोत्रा की बर्थ-डे पार्टी में भी वो बिन बुलाए पहुंचकर सबको हैरान कर दिया था। मनीष की पार्टी में बिन बुलाए पहुंची उर्वशी उस रात कभी माधुरी दीक्षित के साथ फोटो क्लिक करवाती दिखीं थीं तो  शाहरुख़ ख़ान के साथ। 

पार्टी में वो ऐश्वर्या के आस-पास मंडराती नज़र आईं थीं। कटरीना और ऐश्वर्या के साथ तो उर्वशी ऐसे पोज़ दे रही थीं जैसे वो उनकी बचपन की दोस्त हों। जिस दौरान कटरीना और ऐश्वर्या को एक साथ कैप्चर किया जा रहा था उस दौरान भी पीछे से उर्वशी रोटेला का चेहरा फ्रेम में नज़र आ रहा था। पार्टी के अंदर उर्वशी रोटेला हर तरफ छाई थीं लेकिन सबको पता चल चुका था कि उर्वशी वहां बिन बुलाए आई थीं। 

हद तो ये हुई थी कि ना तो पार्टी के होस्ट करन जौहर ने उर्वशी को इन्वीटेशन दिया था और ना ही बर्थ-डे बॉय मनीष मलहोत्रा ने उन्हें बुलाया था.. बावजूद इसके मैड़म ने उन्हें पार्टी में बुलाने के लिए थैंकयू कहा था । मनीष की बर्थ-डे पार्टी में बिन बुलाई पहुंची उर्वशी की उस वक़्त काफी किरकिरी हुई थी.. लेकिन लगता है कि उर्वशी ने अपनी पुरानी गलती से कोई सबक़ नहीं ली।