single-post

बोनी कपूर के टच करने पर मचा था बवाल, अब उर्वशी ने दिया जवाब

Sept. 21, 2019, 10:52 p.m.

बॉलीवुड में अबतक कई स्टार्स हैं जिन्हें वो मुकाम हासिल नहीं हुआ जो शायद वो पाना चाहते हैं। इन्हीं में से एक नाम आता है उर्वशी रौतेला का। उर्वशी बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं जिन्हें बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार किया जाता है। उर्वशी अपनी खूबसूरती के बलबूते पर ही कई खिताब पा चुकी हैं। कुछ महीनों पहले एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और बोनी कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ था।

 जिसमें बोनी कपूर के उर्वशी के बट पर मारने पर विवाद हुआ था। बोनी कपूर के टच पर तमाम तरह की बातें बनाई गईं। जिसपर एक्ट्रेस ने निराशा भी जताई थी। अब 5 महीने बीतने के बाद उर्वशी रौतेला ने वायरल वीडियो पर बयान दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने कहा- बस बात का बतंगड़ बनाया गया था। 

रातोरात हर जगह वीडियो वायरल हो गया। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। मैं सुपरस्टार अजित के साथ एक फिल्म में काम करने वाली थी। ये एक तमिल फिल्म थी जो मैं अपनी बिजी डेट्स की वजह से नहीं कर पाई थी। मैं उन्हें पहले से जानती थी। लेकिन मैं उनके साथ काम नहीं कर पाई तो इसका ये मतलब नहीं है कि मेरा उनके साथ रिश्ता नहीं है।'' उर्वशी ने कहा- ''ये एक शानदार जेस्चर था। मैं पार्टी में एंट्री कर रही थी।

 बोनी कपूर वहां पहले से थे, जिसकी शादी होने वाली थी वो भी वहां मौजूद थे। तो हम तस्वीर क्लिक करा रहे थे। 'मुझे फोटोग्राफी के एंगल के बारे में नहीं मालूम, जिस तरह से तस्वीर ली गई, वो अजीब था। इसलिए ये बड़ी बात बन गई थी। 7 दिनों तक मेरा फोन नॉनस्टॉप बजता रहा।' क्या इस वायरल वीडियो के बाद उर्वशी की बोनी कपूर से बात हुई थी? जवाब में उर्वशी ने कहा- 'मैंने बोनी जी से बात की थी। 

मुझे पता है कि ये उनके लिए भी अजीब था। इससे पहले वायरल वीडियो पर एक अखबार में रिपोर्ट छपी थी। अखबार ने बोनी-उर्वशी की तस्वीरों पर डोंट टच मी लिखा था। जिस पर उर्वशी रौतेला ने सख्त आपत्ति जताई थी। अपनी नाराजगी जताते हुए उर्वशी ने कहा था- "इस तरह की न्यूज करके आप महिला सशक्त‍िकरण की बातें करते हैं। 

देश के एक सुप्रीम न्यूजपेपर में ये न्यूज है। अच्छा होगा आप गर्ल पावर की बातें नहीं करें।" बता दें कि उर्वशी ने साल 2013 में सनी देऑल के साथ फिल्म सिंह साब द ग्रेट से डेब्यू किया था।