संस्कारी बनीं उर्वशी रौतेला, 'हेट स्टोरी-4' में नहीं देंगी कोई बोल्ड सीन, आखिर क्यों ?

1 years ago

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस पिछले काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं । हालांकि अक्सर वो इवेंट्स और अवॉर्ड शो में नजर आ ही जाती हैं । लेकिन उर्वशी काफी वक्त से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं । वैसे इसमें कोई दो राय नहीं है कि काबिल गर्ल उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। उर्वशी यंगस्टर्स के बीच भी काफी पॉपुलर है। ये भी सच है कि उर्वशी रौतेला की पॉपुलेरिटी को देख कर कोई नहीं कहेगा कि इन्हें बॉलीवुड में अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है ।

अभी हाल ही में कंफर्म हुआ है कि उर्वशी फिल्म हेट स्टोरी-4 में नजर आने वाली है । इस फिल्म के लिए उर्वशी से काफी वक्त से कॉन्टैक्ट किया जा रहा था। लेकिन उर्वशी फिल्म में काम करने के लिए तैयार नहीं थी । आखिरकार डायरेक्टर विशाल पांड्या ने उर्वशी को मना ही लिया । लेकिन अब एक नई बात सामने आई है और वो ये है कि उर्वशी फिल्म में कोई भी इंटिमेट सीन्स या फिर हॉट सीन्स नहीं देगी । जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने उर्वशी ने अपने कॉन्ट्रेक्ट में ये साफ किया है कि फिल्म वो कई भी किसिंग सीन्स औऱ बोल्ड सीन्स नहीं दिखेंगी ।

हाल ही में उर्वशी ने कहा भी है कि वो इन दिनों वुमेन बेस्ड फिल्में करना चाहती हैं । अब ये जरूर अजीब है कि बिना बोल्डनेस के हेट स्टोरी 4 कैसी होने वाली है । इसका अंदाजा अभी से लगा लीजिए । फिल्म के डायरेक्टर विशाल की माने तो इस बार ये फिल्म बाकी सीरीज से हटकर होगी । फिलहाल देखते हैं कि उर्वशी की नो किसिंग और नो टचिंग पोलिसी दर्शको को कितनी पसंद आती है ।   

Related Posts