25 साल की हुईं उर्वशी रौतेला, बचपन से ही है बेहद खूबसूरत, देखिए हॉट तस्वीरें

4 weeks ago

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आज अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जन्मदिन के मौके पर आज उर्वशी रौतेला के जीवन के बारे में बताते है। उर्वशी रौतेला का जन्म उत्तराखंड के कोटद्वार में 25 फरवरी 1994 में हुआ था। 



उर्वशी रौतेला ने अपने करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में की थी। उर्वशी रौतेला जब 15 साल की थी तो उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी। जिसके बाद 2009 में मिस टीन इंडिया का खिताब अपने नाम किया। उर्वशी रौतेला 2016 में गूगल में सबसे ज्यादा सर्च की गईं थी।  
इसके बाद वो यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी। यह म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया। इस वीडियो में उनको अलग पहचान मिली। 
उर्वशी रौतेला ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म सिंह साहेब द ग्रेट से किया। इसके बाद उन्हें फिल्म 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' और 'हेट स्टोरी 4' में भी देखा गया। 




अपनी बोल्ड अदाओं के साथ-साथ उर्वशी परफेक्ट फिगर को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। बता दें कि फिगर को मेंटेन रखने के लिए उर्वशी जिम में घंटों पसीना बहाती है। बता दें कि उर्वशी बास्केटबॉल खिलाड़ी रह चुकी हूं।
बता दें कि, उर्वशी बहुत जल्द जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आएंगी। हाल ही में उर्वशी ने जॉन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। 




इस फिल्म में इन दोनों के अलावा इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार नजर आएंगे। ये फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।



उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर के साथ एक तस्वीर शेयर की है।



ALSO READ : काम तलाश कर रहीं उर्वशी रौतेला को मिली बड़ी फिल्म, जॉन अब्राहम संग करेंगी काम !

 इस तस्वीर में जस्टिन बीबर और उर्वशी रौतेला के अलावा एक और लड़की नजर आ रही हैं। उर्वशी रौतेला को जन्मदिन का तोहफा मिल गया है।