25 साल की हुईं उर्वशी रौतेला, बर्थडे से पहले मिला ये खास गिफ्ट

4 weeks ago


बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं।  वह उत्तराखंड के कोटद्वार में 1994 को पैदा हुईं। उर्वशी रौतेला एक एक्ट्रेस के साथ साथ एक मॉडल भी है। जन्मदिन के मौके पर उर्वशी रौतेला को एक खास तोहफा मिला है। जिसकी जानकारी उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। उर्वशी रौतेला का ये खास तोहफा हॉलीवुड सिंगर है जिनका नाम है जस्टिन बीबर। उर्वशी ने एक फोटो शेयर किया है जिसमे वह जस्टिन बीबर और उनकी मंगेतर हेली के साथ नजर आ रही है।


शेयर की गई फोटो में साथ उर्वशी कैप्शन में लिखती है- ‘ये उनका सबसे अच्छा जन्मदिन का गिफ्ट है’। इसके आगे उर्वशी ने लिखा- ‘वो बहुत ज्यादा खुश है। उन्हें खुशी के मारे चक्कर आ रहे हैं। इससे पता चल रहा है कि  उर्वशी रौतेला जस्टिन बीबर की बहुत बड़ी फैन है।
 उर्वशी रौतेला ने अपने करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र से की। उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी। 2009 में मिस टीन इंडिया भी रह चुकी हैं और साल 2012 में मिस यूनीवर्स इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया था। इसके बाद वो यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी। यह म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया।



ALSO READ :जॉन अब्राहम के साथ उर्वशी रौतेला ने शुरू की 'पागलपंती', जल्द पर्दे पर आएंगी नजर

 इस वीडियो में उनको अलग पहचान मिली। उर्वशी रौतेला ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म सिंह साहेब द ग्रेट से किया। इसके बाद उन्हें फिल्म 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' और 'हेट स्टोरी 4' में भी देखा गया।