उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली के स्टेच्यू के साथ खिचाई तस्वीर, लोगों ने कर दिया ट्रोल

4 weeks ago

Urvashi Rautela

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती के लिए काफी मशहूर हैं। उर्वशी भले ही कम फिल्मों में नजर आ रही हों लेकिन वो अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीतती रहती हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। साथ ही वो तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हो रही हैं। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला लंदन ट्रीप पर पहुंची थी, उर्वशी रौतेला भी मैच के लिए स्टेडियम में टीम इंडिया को चीयरअप कर रही थीं। 

उर्वशी रौतेला ने कप्तान विराट कोहली के स्टेच्यू संग इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है। तस्वीर में उर्वशी रौतेला क्रिकेटर विराट कोहली के स्टैच्यू को गले से लगाए खड़ी हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उर्वशी का विराट के स्टैच्यू संग यूं पोज देना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। 

इस तस्वीर पर अजीबोगरीब कमेंट्स आ रहे हैं। उर्वशी रौतेला को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। लोग अनुष्का को सलाह भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- दूसरी लड़की के साथ विराट कोहली। अनुष्का शर्मा विराट भाई की खबर लेना। 

एक यूजर ने लिखा- विराट कोहली सोच रहे हैं कि स्टैच्यू की जगह मुझे वहां होना चाहिए था। एक शख्स ने उर्वशी रौतेला को नसीहत देते हुए लिखा- विराट कोहली को ना बिगाड़ो। उर्वशी रौतेला पर भड़कते हुए एक यूजर ने लिखा- जब आप असली विराट कोहली को अफॉर्ड ना कर पाओ। 

एक शख्स ने फनी कमेंट करते हुए लिखा- पीछे देखो पीछे, शैडो में अनुष्का  बेलन लेके खड़ी हैं। कुछ लोग तो उर्वशी को समझाते हुए कह रहे हैं कि विराट कोहली जीजा हैं आपके। वहीं दूसरे ने लिखा कि अनुष्का शर्मा ज्यादा बेहतर है।

 हेटर्स को छोड़ दे तो फैंस को एक्ट्रेस की ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म पागलपंती है। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है।