single-post

बॉलीवुड से गायब हो गई उर्वशी शर्मा, नकाब गर्ल ने सचिन जोशी से की है शादी, देखिए तस्वीरें

Sept. 12, 2018, 12:24 a.m.

नीतू कुमार - मॉडल और एक्ट्रेस उवर्शी शर्मा अब बॉलीवुड से गायब हो गई हैं । उवर्शी का जन्म 13 जुलाई 1984 को दिल्ली में हुआ था। उर्वशी ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'नकाब' से की थी। इसके बाद वो कुछ और फिल्मों में नजर आयीं जिनमें आक्रोश, खट्टा-मीठा और चक्राधार थीं। उर्वशी टीवी सीरियल 'अम्मा' में भी नजर आ चुकी हैं। उर्वशी ने फरवरी 2012 को एक्टर और बिजनेस मैन सचिन जोशी से शादी रचाई थी। सचिन गुटखा किंग जगदीश जोशी के बेटे हैं। उर्वशी शर्मा ने सचिन से शादी के बाद अपना नाम रैना जोशी रख लिया है। 

उवर्शी लंबे समय से सचिन को डेट कर रही थीं। दोनों ने श्रीनगर में शादी रचाई थी । उर्वशी की शादी में परिवार के लोग और करीबी फ्रेंड्स शामिल हुए थे। डल झील के किनारे हुई उनकी शादी बेहद रोमांटिक थी।

सचिन और उर्वशी ने शादी का रिसेप्शन मुंबई के जे डब्लयू मैरियट होटल में दिया था। इनकी शादी का रिसेप्शन डिजाइनर विक्रम फडनीस ने दिया था।

सचिन और उर्वशी दोनों ने ही डिजाइनर विक्रम फडणीस का ट्रेडिशनल वेयर पहना था।

उवर्शी शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में सोहेल खान भी पहुंचे थे। साथ ही राजू श्रीवास्तव भी विद फैमिली पहुंचे थे।

बॉलीवुड के कई सितारें यहां नजर आए जिसमें से एक एक्टर सुनील शेट्टी भी थे।

उर्वशी की पहली फिल्म नकाब के डायरेक्टर अब्बास - मस्तान भी रिसेप्शन में शरीक हुए।

साथ ही बैडमैन गुलशन ग्रोेवर भी न्यूली वेड कपल को बधाई देने पहुंचे थे।

उवर्शी और सचिन दो बच्चों के पिता बन चुके हैं। शादी के बाद से उवर्शी ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया है। वहीं सचिन ने कई फिल्में बनाई और काम किया। सचिन और उवर्शी अब दो बच्चों के मम्मी-पापा हैं।