PICS- दीपवीर के रिसेप्शन में वाणी कपूर की अदाओं पर फिसला लोगों का दिल, साड़ी में दिखाया जलवा

1 months ago

बॉलीवुड में बीती शाम रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के नाम रही। दोनों ने कल अपनी शादी का तीसरी रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में बॉलीवुड का जमावड़ा रहा। वहीं यहां सबसे ज्यादा महफील रणवीर की हीरोइन वाणी कपूर ने लुटी। वाणी कपूर यहां साड़ी में कहर ढाती नजर आई। बता दें कि रणवीर ने बेफिक्रे में साथ काम किया था। क्रीम करल की साडी के साथ गोल्डन बैकलेस ब्लाउज में वाणी खूबसूरत नजर आ रही थी।

आपको बता दें इन दिनों वाणी रणबीर कपूर फिल्म शमशेरा में नजर आने वाली है। इसके अलावा फिल्म में संजय दत्त भी दिखेंगे। फिल्म शमशेरा की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरू हो चूकी है।  फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले शमशेरा की टीम ने फिल्म की सफलता के लिए यशराज फिल्म्स के ऑफिस में पूजा रखी थी। इस फिल्म की पूजा में शामिल होने के लिए फिल्म के लीड एक्टर रणबीर और एक्ट्रेस वाणी वहां पहुंचे थे।

दीपवीर ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए। 14 नवंबर को पहले कोंकणी रीति-रिवाज से शादी हुई और इसके बाद 15 नवंबर को दोनों ने सिंधी रीति-रिवाज से शादी की। शादी के बाद 21 दिसंबर को इन दोनों ने बेंगलुरू में दीपिका के रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया था। इसके बाद 28 नवंबर को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात तें दूसरा रिसेप्शन रखा गया।

इसमें मीडिया और दोनो फैमिली के कुछ करीबी लोगों को ही बुलाया गया। 30 नवंबर को दीपिका और रणवीर अपने परिवार के साथ सिद्धि विनायक मंदिर गए। इस दौरान इन दोनों की एक झलक पाने के लिए फैन्स का जमावड़ा लग गया था। दीपिका-रणवीर का अफेयर 5 साल पहले फिल्म 'गोलियों की रासलीला : रामलीला' (2013) के सेट से शुरू हुआ था। इसके बाद ये दोनों तीन और फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं, जो 'फाइंडिंग फैनी', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' हैं।